NDTV Khabar

PM Modi 'Man Vs Wild' Memes: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, Memes हुए वायरल

PM Modi Man Vs Wild Memes:: पीएम मोदी (PM Modi) के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड का सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से बोलबाला रहा. लेकिन इस शो को लेकर अब कई तरह के Memes भी आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Modi 'Man Vs Wild' Memes: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के साथ दिखे अरविंद केजरीवाल, Memes हुए वायरल

पीएम मोदी (PM Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के मैन वर्सेज वाइल्ड पर बने खूब मीम्स

खास बातें

  1. मैन वर्सेज वाइल्ड पर बने मीम्स
  2. पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ किए एडवेंचर
  3. शो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मचा धमाल
नई दिल्ली:

PM Modi in Man Vs Wild: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड का सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से बोलबाला रहा. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से लेकर केंद्रीय मंत्रिमंडल की दिग्गज हस्तियों ने पीएम मोदी (PM Modi) के इस एपिसोड को देखने के लिए ट्वीट किए और एपिसोड आने के बाद उसकी जमकर तारीफ भी की. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने फैन्स से 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के इस स्पेशल एपिसोड को देखने के लिए कहा था. खतरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में गए थे, जहां उन्होंने एडवेंचर किए.


डिसकवरी पर 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के इस स्पेशल एपिसोड का प्रसारण सोमवार यानी 12 अगस्त को रात नौ बजे हुआ. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बन रहे हैं और इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ पीएम मोदी (PM Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का मीम तो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के स्पेशल एपिसोड को लेकर लंबे समय से सुगबुगाहट चल रही थी, और पीएम के बेयर ग्रिल्स के साथ प्रोमो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी थी. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि टीआरपी के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स का ये शो कई रिकॉर्ड बना सकता है. यही नहीं, बीजेपी के अधिकतर नेताओं ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किए और अपने फैन्स से इसे देखने की अपील भी की. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement