प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का ट्वीट, बोले- PM मोदी कभी दिल से माफ नहीं करेंगे...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को लेकर तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है.

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट का ट्वीट, बोले- PM मोदी कभी दिल से माफ नहीं करेंगे...

प्रज्ञा ठाकुर ( Pragya Thakur) की फाइल फोटो

खास बातें

  • डिफेंस पैनल में आया प्रज्ञा ठाकुर का नाम
  • बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा निशाना
  • पीएम मोदी पर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भोपाल से बीजेपी (BJP) सांसद और मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति के लिए नामित किए जाने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी (Pm Modi) पर जमकर निशाना साधा है. तहसीन पूनावाला जब से बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं, तभी से वो ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वो आए दिन अपने ट्वीट में जरूरी मुद्दे उठा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने लिखा: "तथ्य यह है कि आतंकी मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा जी अब रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में होंगी यह दिखाता है कि पीएम मोदी जी (PM Modi) के न्यू इंडिया में कुछ भी सही नहीं है. हालांकि, मोदी जी कभी भी 'आतंकी प्रज्ञा' को दिल से माफ नहीं करेंगे. हमारे पीएम का एक और झूठ." तहसीन पूनावाला ने इस तरह  प्रज्ञा ठाकुर ( Pragya Thakur) को लेकर यह ट्वीट किया है पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच हाथापई पर डॉली बिंदा को आया गुस्सा, बोलीं- गेट वेल सून आसिम...

उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा 21 अक्टूबर को जारी की गई अधिसूचना के अनुसार, रक्षा मंत्रालय की 21 सदस्यीय संसदीय सलाहकार समिति का नेतृत्व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं. इस समिति में साल की शुरुआत में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को हराने वाली प्रज्ञा ठाकुर ( Pragya Thakur) भी शामिल हैं. बता दें कि तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आए थे. बिग बॉस में एंट्री से पहले तहसीन पूनावाला ने शो को जीतने का दावा किया था. लेकिन तहसीन पूनावाला पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए. 

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com