NDTV Khabar

Man Vs Wild: हाथ में भाला, डोंगी की सवारी जंगल में कुछ इस अंदाज में दिखे PM Modi- देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) डिस्कवरी (Discovery) चैनल के सुपरहिट शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' में नजर आने वाले हैं और इसका प्रोमो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Man Vs Wild: हाथ में भाला, डोंगी की सवारी जंगल में कुछ इस अंदाज में दिखे PM Modi- देखें Video

डिस्कवरी चैनल के Man vs Wild में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  1. पीएम मोदी का दिखा एकदम नया अंदाज
  2. बेयर ग्रिल्स के साथ आए नजर
  3. डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेंगे
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अब डिस्कवरी (Discovery) चैनल के सुपरहिट शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' में नजर आने वाले हैं और इसका प्रोमो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के सबसे पुराने नेशनल पार्क 'कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park)' में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे. 'मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स ऐंड पीएम मोदी (Man Vs Wild with Bear Grylls & PM Modi)' का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को रात नौ बजे रिलीज होगा. इस एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण बदलाव जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित किया जाएगा. दिलचस्प यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grills) डोंगी पर बैठकर जंगल की नदी को क्रॉस कर रहे हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.


'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाले एपिसोड पर बेयर ग्रिल्स (Bear Grills) ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय जंगलों के रोमांच भरे सफर पर ले जाना एक शानदार मौका है और विश्व के एक बेहतरीन नेता के साथ समय बिताने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. जंगल हमें एहसास करवाता है कि हमें एक दूसरे की जरूरत है और दोनों को मिलकर मजबूत रहना है. मुझे पीएम के साथ समय बिताने की बेहद खुशी है और मुझे एक महान राष्ट्र का नेतृत्व करने वाले नेता के बारे में करीब से जानने का मौका मिला.' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है, 'कई साल तक मैं प्रकृति, पहाड़ों और जंगलों के बीच रहा हूं....एक बार फिर जंगल में समय गुजारना बहुत ही शानदार अनुभव है, इस बार बेयर के साथ हूं, जिसमें कमाल की ऊर्जा है.'

'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grills) वाला एपिसोड पांच भाषाओं (इंग्लिश, बंगाली, हिंदी, तमिल और तेलुगू) में आएगा और इसे 180 देशों में देखा जाएगा. इसे डिसक्वर नेटवर्क के सभी चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी से पहले बेयर ग्रिल्स के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, केट विंस्लेट, रोजर फेडरर, जूलिया रॉबर्ट्स और अन्य कई हस्तियां भी नजर आ चुकी हैं. 

टिप्पणियां


 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement