NDTV Khabar

PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...

PM Modi Tonight in Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने पीएम मोदी के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के स्पेशल एपिसोड को लेकर एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर पाकिस्तानी फैन ने पीएम इमरान खान को लेकर एक सवाल किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...

बेयर ग्रिल्स ने 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' को लेकर किया पोस्ट

खास बातें

  1. 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे नजर
  2. बेयर ग्रिल्स से पाकिस्तानी फैन ने की गजब फरमाइश
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

PM Modi in Man vs Wild: डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man VS Wild)' के स्पेशल एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ जंगल में खतरों से खेलते नजर आएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का ये स्पेशल एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में शूट हुआ है. इस शो के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. डिस्कवरी चैनल पर नरेंद्र मोदी का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त यानी आज टेलीकॉस्ट होगा. लेकिन इस एपिसोड को लेकर पाकिस्तान के लोगों का दर्द भी छलक रहा है. 

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा को देख आलिया क्या करेगी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा


हाल ही में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शो को लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने पीएम मोदी (Narendra Modi) की तारीफों के पुल बांधे हैं. बेयर ग्रिल्स ने 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मेरे सफर के बाद इतना बड़ा रिस्पांस देने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया. सुंदर देश भारत में इस तरह के एडवेंचर करके मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है.' बेयर ग्रिल्स की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और शो को लेकर अपने सवाल पूछ रहे हैं.

Eid-Al-Adha 2019: ईद का दिन है गले मिल लीजे...बकरीद के मौके पर पढ़ें मशहूर शायरी, यूं कहें Eid Mubarak

ou3pcb9g
टिप्पणियां

हालांकि बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) की इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी फैन ने भी कमेंट किया है, जिसमें उसने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ एडवेंचर पर जाने की बात कही है. इसका बेयर ग्रिल्स ने कोई रिस्पांस नहीं दिया है.बता दें 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होगा. पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के इस एपिसोड का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब उनका इंतजार खत्म होने ही वाला है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement