Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Nach Baliye 9: रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, बीच में शो को कहा अलविदा

'नच बलिए 9' (Nach Baliye) से जुड़ी एक खबर आई है कि शो की जबरदस्त जोड़ी पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) के साथ रिहर्सल के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) बुरी तरह से घायल हो गई हैं.

Nach Baliye 9: रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, बीच में शो को कहा अलविदा

Nach Baliye 9: पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) हुईं बुरी तरह घायल

खास बातें

  • 'नच बलिए' की कंटेस्टेंट पूजा बनर्जी के साथ हुआ हादसा
  • रिहर्सल के दौरान पूजा बनर्जी हुईं घायल
  • शो को बीच में छोड़कर जा सकती हैं पूजा बनर्जी
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का धमाकेदार शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye) हर हफ्ते टीवी पर कुछ न कुछ नया धमाल जरूर मचाता है. इस शो की लगभग हर जोड़ी अपनी जी-तोड़ मेहनत करते हुए एक-दूसरे को पछाड़ने में लगी हुई है. लेकिन हाल ही में  'नच बलिए 9' (Nach Baliye) से जुड़ी एक खबर आई है कि शो की जबरदस्त जोड़ी पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) के साथ रिहर्सल के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें शो की कंटेस्टेंट पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) बुरी तरह से घायल हो गई हैं. यहां तक कि अपनी इस चोट के लिए पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और उनके बलिए संदीप सेजवाल को शो बीच में छोड़कर भी जाना पड़ सकता है. 

नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'रावण' का किरदार निभा सकते हैं प्रभास? जानें क्या है पूरा सच

इस घटना के बारे में खुद पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के पति संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) ने भी बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया, "इस एक्ट में पूजा को मेरे कंधों पर खड़ा होना था और पीछे की तरफ गिरना था, जिससे कोरियोग्राफर उन्हें पकड़ लें. लेकिन वह फिसल गईं और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया, जिससे पूजा करीब 10 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गईं. वह अपने हाथों के बल गिरी थीं, जिससे उनके हाथों में सबसे ज्यादा चोटें आई हैं. यहां तक कि उनकी कलाई में फ्रेक्चर हो गया और उनकी कोहनी में भी चोटें आई हैं. इसके अलावा घटना से पूजा के बायें पैर की मांसपेशियां भी फट गई हैं. वह करीब एक हफ्ते के लिए हॉस्पिटल में रहेंगी." 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीच किनारे किया योग, Video शेयर कर कहा- पहचानो कौन...

इसके आगे संदीप सेजवाल  (Sandeep Sejwal) ने बताते हुए कहा, "नच बलिए' कपल आधारित शो है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं और पूजा इस शो को आगे जारी रख पाएंगे. इस लिहाज से हम लोग शो छोड़ रहे हैं." बता दें कि पूजा बनर्जी के अलावा शो की अन्य कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया भी रिहर्सल के दौरान घायल हो गई हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...