NDTV Khabar

सिकंदर की पहली झलक के लिए हो जाएं तैयार, Porus भी खबरदार

विश्व विजेता कहे जाने वाले सिकंदर की पहली झलक पाने के लिए तैयार हो जाएं. टीवी सीरियल 'पोरस' में उनकी एंट्री होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिकंदर की पहली झलक के लिए हो जाएं तैयार, Porus भी खबरदार

सिकंदर के रोल रोहित

खास बातें

  1. आज होगी सिकंदर की एंट्री
  2. धमाकेदार होगा रोल
  3. सीरियल में शुरू होगा नया थ्रिल
नई दिल्ली:

विश्व विजेता कहे जाने वाले सिकंदर की पहली झलक पाने के लिए तैयार हो जाएं. टीवी सीरियल 'पोरस' में उनकी एंट्री होने जा रही है. सीरियल में रोहित पुरोहित  सिकंदर का किरदार निभा रहे हैं. पहले ही एपिसोड में सिकंदर अपने दुश्मनों से जूझता नजर आएगा और जबरदस्त योद्धा के रूप में नजर आएगा. वैसे भी सिकंदर का 'पोरस' में बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है क्योंकि सिकंदर के बिना पोरस की कहानी अधूरी है.  इस तरह पोरस में एक्शन का छौंक लगने जजा रहा है.

जिसकी बहादुरी का सिकंदर भी हो गया था कायल, जानें उस Porus के बारे में 5 बातें

रोहित ने इस कैरेक्टर के लिए जबरदस्त ढंग से तैयारी की हैं. रोहित अपनी इस एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. रोहित ने न सिर्फ मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है बल्कि उन्होंने उच्चारण और भाषा पर भी काम किया है. उन्होंने घुड़सवारी से लेकर पानी के अंदर तैराकी और तलवारबाजी के हुनर को भी सीखा है. ये सब उन्होंने इसलिए किया ताकि वे कैरेक्टर के साथ पूरा इंसाफ कर सकें.  सिकंदर की एंट्री आज के एपिसोड में होगी. 


Porus में इस एक्ट्रेस का इंट्रोडक्शन सीन सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

टिप्पणियां

पोरस का शासन काल 340 से 315 ईसा पूर्व तक माना जाता है. उनके राज्य का नाम पौरव था और यह चेनाब और झेलम नदी के किनारे स्थित था. जब सिकंदर विश्व विजय के लिए निकला तो भारत में पोरस ने उसको टक्कर थी. सिकंदर का 323 ईसा पूर्व में निधन हो गया था. कहा जाता है कि सिकंदर की मौत के बाद उसके एक जनरल यूडेमस ने 321 से 315 ईसा पूर्व के बीच पोरस की हत्या कर दी थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement