प्रभास संग 'टिप-टिप बरसा पानी' पर रवीना टंडन ने किया रोमांटिक डांस, Video हुआ वायरल

एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रवीना टंडन के साथ 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस भी किया.

प्रभास संग 'टिप-टिप बरसा पानी' पर रवीना टंडन ने किया रोमांटिक डांस, Video हुआ वायरल

प्रभास (Prabhas) और रवीना टंडन रोमांटिक अंदाज में डांस करते आए नजर

खास बातें

  • प्रभास ने किया रवीना टंडन के साथ रोमांटिक डांस
  • 'टिप-टिप बरसा पानी' पर रवीना संग रोमांस करते नजर आए प्रभास
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

साउथ के 'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अब बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'साहो (Saaho)' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में प्रभास और श्रद्धा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'नच बलिए'  के सेट पर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने सेट पर खूब मस्ती की. अब शो का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में प्रभास एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

सोनम कपूर बनीं देश की लकी चार्म, कहा-नींबू मिर्ची की किसे जरूरत

शो के दौरान का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. प्रभास (Prabhas) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. पीली साड़ी में रवीना काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं प्रभास भी अपने डैशिंग लुक में जबरदस्‍त लग रहे हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी 'टिप-टिप बरसा पानी' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. 90 के दशक के इस सुपरहिट गाने को लेकर अक्षय कुमार ने लिखा था कि 'टिप-टिप बरसा पानी' उनका पर्यायवाची बन गया है. इस ट्वीट में अक्षय ने रवीना का कोई जिक्र नहीं किया. इस पर ट्रोलर्स ने अक्षय की खूब क्लास लगाई थी.

सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा- गल्तियों से सीखा बहुत कुछ, हो गया हूं मैच्‍योर

फिल्म 'मोहरा' के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' में रवीना के डांस और उनके अंदाज की खूब तारीफ हुई थी. इस गाने में उनके डांस मूव्स को काफी पसंद किया गया था. पीली साड़ी में रवीना (Raveena Tandon) ने जमकर कहर बरपाया था. ये गाना आज भी फैन्स की पहली पसंद बना हुआ है और बरसात के मौसम में तो आज भी ये गाना एफएम पर सुनने को मिल जाता है.

बता दें एक्शन थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं अगर 'नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)' की बात करें तो हाल ही में शो से उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा एलिमिनेट हुए हैं. हफ्ते दर हफ्ते आगे बढ़ रहे इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें 'नच बलिए' के सीजन 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. नच बलिए 9 में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...