NDTV Khabar

Pratyusha Banerjee की बरसी पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले...

प्रत्यूषा की बरसी के मौके पर करीबी दोस्त और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक्ट्रेस के सुसाइड, उनसे बिछड़ जाने के गम से जुड़ी बात इंस्टाग्राम पर लिखी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pratyusha Banerjee की बरसी पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले...

प्रत्यूषा बनर्जी और काम्या पंजाबी.

नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को दुनिया से अलविदा कहे 2 साल बीत चुके हैं. महज 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी. प्रत्यूषा के सुसाइड की खबर उनके फैन्स और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए किसी सदमे में कम नहीं थी. प्रत्यूषा को गुजरे दो साल हो गए, लेकिन उनके इंसान की लड़ाई अब भी जारी है. प्रत्यूषा की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने उनके सुसाइड, उनसे बिछड़ जाने के गम से जुड़ी बात इंस्टाग्राम पर लिखी है. 

काम्‍या पंजाबी ने प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप, 'क्‍यों नहीं दी पुलिस को प्रत्‍युषा की पर्सनल डायरी'
 

प्रत्यूषा की मौत पर राहुल राज बोले 'कम उम्र में ज्यादा कमा लिया था, पैसों का प्रबंधन नहीं आता था'

काम्या का यह पोस्ट पढ़ ऐसा लगता है कि मानों वो प्रत्यूषा को डांट लगा रही हैं. इसमें उन्होंने अपना दर्द, गुस्सा, बेबसी सब कुछ जाहिर किया है. काम्या लिखती हैं, "2 साल और अब तक कोई इंसाफ नहीं. हंसों मत. मैंने हार नहीं मानी है, लेकिन हां तुम्हारे माता-पिता जरूर दुखी हैं. मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. ऐसा ही बोलते हैं न? लेकिन ये सारी बातें बेकार हैं. अपनी जिंदगी की कीमत समझो क्योंकि यहां तुम्हारी जान की कोई कीमत नहीं है. लोग भूल जाते हैं और जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. बेहतर है कि तुम्हारी आत्मा को शांति न मिले."
 


अपने फैन्स से अपील करते हुए काम्या आगे लिखती हैं, प्लीज यहां हमारी दोस्ती के बारे में मत लिखना... इसपर RIP मत लिखो. अगर कुछ करना है तो इतना करो कि प्यार में अंधे मत बनो. हार मत मानो, हालातों से लड़ो और घरेलु हिंसा को रोको. कोई भी और कुछ भी चीज तुम्हारी जिंदगी से बढ़कर नहीं. क्योंकि जब तुम मरते हो तो तुम्हारे साथ तुमसे जुड़े बहुत से लोग भी जीते जी मर जाते है. जिंदगी खूबसूरत है इसलिए जीते रहो." 

स्‍टे ऑर्डर के बाद भी रिलीज हुई प्रत्‍युषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके...'

याद दिला दें कि प्रत्यूषा की पहली बरसी पर काम्या पंजाबी ने शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज की थी, जो प्रत्यूषा की आखिरी फिल्म भी थी. यह शॉर्ट फिल्म एक ऐसी लड़की पर आधारित थी, जिसके रिलेशनशिप बॉयफ्रेंड के साथ ठीक नहीं थे. 

देखें, प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी फिल्म का वीडियो

टिप्पणियां

बता दें, प्रत्यूषा बनर्जी घर-घर में आनंदी के नाम से मशहूर हुईं. उन्होंने टीवी शो 'बालिका वधू' में तीन साल (2010-2013) तक लीड किरदार निभाया. इसके अलावा प्रत्यूषा 'झलक दिखला जा 5', 'बिग बॉस 7' से भी जुड़ चुकी हैं. प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल, 2016 को मुंबई स्थित अपने घर पर फंखे से लटकर जान दी. कथित तौर पर प्रत्यूषा और उनके लिव-इन पार्टनर राहुल राज सिंह के बीच मनमुटाव चल रहा था.  

VIDEO: प्रत्यूषा मामले में नया ट्विस्ट, ब्वॉयफ्रेंड राहुल को लेकर नए ख़ुलासे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement