आशिकों की फौज का उस्ताद बना यह टीवी एक्टर, गर्लफ्रेंड के खातिर बदल लिया नाम

प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड के खातिर इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर प्रिंस युविका नरूला रख लिया है.

आशिकों की फौज का उस्ताद बना यह टीवी एक्टर, गर्लफ्रेंड के खातिर बदल लिया नाम

Bigg Boss 9 के सेट पर हुई थी प्रिंस और युविका की मुलाकात

खास बातें

  • फिर चर्चा में प्रिंस और युविका का अफेयर
  • प्रिंस ने अपने नाम से साथ जोड़ा युविका का नाम
  • 'बिग बॉस 9' के सेट पर हुई थी जोड़ी की मुलाकात
नई दिल्ली:

प्यार में आशिक कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है, यदि बात अपने पार्टनर के चेहरे पर एक मुस्कान लाने की हो तो. कोई अपने प्यार का इजहार महंगे गिफ्ट्स या सरप्राइजेस से करता है तो कोई उनके नाम का टैटू गुदवा लेता है. इन सब से परे 'बिग बॉस सीजन 9' के विनर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड के खातिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. जी हां, आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद अपना नाम बदलते हुए पति का सरनेस अपना नाम के साथ लगाती हैं. वैसे, आजकल हसबैंड का भी शादी के बाद नाम बदलने का ट्रेंड जोरों पर है. इससे एक कदम आगे बढ़कर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड के खातिर इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर प्रिंस युविका नरूला रख लिया है.
 

एनिवर्सरी पर बोनी कपूर ने दिखाया श्रीदेवी का आखिरी वीडियो, देख आंखें हो जाएंगी नम...

 
prince narula

युविका के खातिर प्रिंस नरूला ने बदला अपना नाम.


आसान नहीं जुड़वां बच्चों को सुलाना, नींद छोड़ चिल्लाने में बिजी करण जौहर के Twins

'बिग बॉस सीजन 9' के विनर प्रिंस नरूला और उसी सीजन की कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी अक्सर अपनी लव-लाइफ को लेकर सुखियों में बने रहते हैं. प्रिंस और युविका उन सेलेब्स में शामिल हैं जो अपने प्यार का इजहार करने से झिझकते नहीं. हाल ही में एक फैशन शो के दौरान प्रिंस ने युविका को रैम्प पर जाकर न सिर्फ प्रपोज किया था, बल्कि हाथों में गुलाब देने के बाद रैम्प पर वह दीवानों की तरह गिर भी गए थे.
 
'संध्या बींदणी' ने बीच पर किया क्लासिकल डांस, देखकर कहेंगे Wow!

बता दें, बिग बॉस 9 के सेट पर इनकी मुलाकात हुई और जोड़ी के बीच नजदीकियां बढ़ीं. इस साल की शुरुआत में दोनों ने सगाई की और प्रिंस ने युविका के साथ तस्वीर साझा कर लिखा, "मेहंदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना".
 
जाह्नवी कपूर का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...

बता दें, 'बिग बॉस 9' में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी. प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था. बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए. युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो 'हैलो हैलो' में साथ नजर आ चुके हैं. प्रिंस बिग बॉस के बाद 'बढ़ो बहू' और एमटीवी रोडीज से बतौर जज चुके हैं. वहीं युविका ने 'तो बात पक्की' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में काम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com