NDTV Khabar

'बिग बॉस 9' के विनर प्रिंस नरूला ने युविका को लेकर बोली दिल की बात, क्या आपने पढ़ा?

टेलीविजन अभिनेता प्रिंस नरूला ने अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ रिश्ते की बात कबूल किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस 9' के विनर प्रिंस नरूला ने युविका को लेकर बोली दिल की बात, क्या आपने पढ़ा?

प्रिंस नरुला के साथ युविका चौधरी

खास बातें

  1. प्रिंस नरुला ने कबूली बात
  2. युविका के संग है रिश्ता
  3. बिग बॉस 9 के विनर हैं प्रिंस
नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेता प्रिंस नरूला ने अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ रिश्ते की बात कबूल करते हुए कहा कि उन्होंने युविका संग रिश्ते में आने के बाद दोनों के बीच केमिस्ट्री के महत्व को महसूस किया. प्रिंस ने कहा, "प्रियजन के साथ गणित या प्रियजन के साथ समीकरण साझा करने की विधि की जरूरत नहीं है. यदि आपके पास है, तो आप परिस्थितियों पर ध्यान दिए बिना इसे महसूस करेंगे."

उन्होंने कहा, "रिश्ते में होने के नाते, युविका और मैंने भी महसूस किया है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री निश्चित रूप से हमारे रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इससे हमें मजबूत और करीब बढ़ने में मदद मिली है." युविका और प्रिंस की मुलाकात वर्ष 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी. इसके बाद दोनों 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे. अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे.
 


आशिकों की फौज का उस्ताद बना यह टीवी एक्टर, गर्लफ्रेंड के खातिर बदल लिया नाम

इन सब से परे 'बिग बॉस सीजन 9' के विनर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड के खातिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. जी हां, आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद अपना नाम बदलते हुए पति का सरनेस अपना नाम के साथ लगाती हैं. वैसे, आजकल हसबैंड का भी शादी के बाद नाम बदलने का ट्रेंड जोरों पर है. इससे एक कदम आगे बढ़कर प्रिंस नरूला ने अपनी गर्लफ्रेंड के खातिर इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर प्रिंस युविका नरूला रख लिया है.


prince narula

टिप्पणियां

'बिग बॉस सीजन 9' के विनर प्रिंस नरूला और उसी सीजन की कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी अक्सर अपनी लव-लाइफ को लेकर सुखियों में बने रहते हैं. प्रिंस और युविका उन सेलेब्स में शामिल हैं जो अपने प्यार का इजहार करने से झिझकते नहीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement