युविका चौधरी ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया सपोर्ट, तो प्रिंस बोले- कुछ ज्यादा ही हो रहा है...

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को किया सपोर्ट तो प्रिंस नरूला ने यूं दिया रिएक्शन.

युविका चौधरी ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया सपोर्ट, तो प्रिंस बोले- कुछ ज्यादा ही हो रहा है...

युविका (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस के बीच सिद्धार्थ शु्क्ला को लेकर हुआ विवाद

खास बातें

  • युविका चौधरी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट
  • बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला ने यूं किया रिएक्ट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

टीवी के धमाकेदार रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में 5 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. जिनमें, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau), शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) और अरहान खान शामिल है. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद से ही बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट और एंटेरटेंमेंट का तड़का लग चुका है. लेकिन एक टास्क के दौरान बाजी तब पलट गई, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा को धक्का दे दिया. इस टास्क के बाद बिग बॉस ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को खूब फटकार लगाई. 

Video: कपिल शर्मा के शो में गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक का खुलासा, कहा- खुद का मामा होकर भी...

लेकिन दर्शक सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के सपोर्ट में हैं. हाल ही में बिग बॉस  (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट रह चुकी युविका चौधरी और विनर प्रिंस नरूला ने सिद्धार्थ शुक्ला पर अपने विचार साझा किए. 'नच बलिए 9' विनर और बिग बॉस कंटेस्टेंट युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर विचार बिल्कुल भी मेल नहीं खाते. दोनों ने हाल ही में, बिग बॉस को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ विचार साझा किए.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

Newsbeep

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा खेल रहा है.' वहीं, प्रिंस नरूला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'शुक्ला का कुछ ज्यादा ही हो रहा है.' कई रियलीटी शो के विनर रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने हाल ही में 'नच बलिए 9' की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है. इससे पहले एक्टर बिग बॉस, रोडीज और splitsvilla का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)