NDTV Khabar

प्रिंस नरूला के घर में छाया ग़म का माहौल, परिवार ने खोया अपना एक सदस्य

प्रिंस नरूला (Prince Narula) के कजन रुपेश (Rupesh) की बीते सोमवार एक हादसे में मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रिंस नरूला के घर में छाया ग़म का माहौल, परिवार ने खोया अपना एक सदस्य

प्रिंस नरूला (Prince Narula) के भाई रुपेश की हुई मौत

खास बातें

  1. प्रिंस नरूला के भाई रुपेश की हादसे में हुई मौत
  2. रुपेश की कनाडा में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई
  3. भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए प्रिंस नरूला पहुंचे कनाडा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) के घर पर अचानक से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. दरअसल 'बिग बॉस' और 'रोडीज' के विजेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) के कजन रुपेश (Rupesh) की बीते सोमवार एक हादसे में मौत हो गई. इस घटना से प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ ही उनका पूरा परिवार सदमे में है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस नरूला के भाई रुपेश की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई है. इस हादसे के वक्त रुपेश टोरंटो के Scarborough में स्थित ब्लफर्स पार्क में मौजूद थे. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ली कुकिंग क्लासेस, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ Video

मीडिया में आई खबरों के अनुसार प्रिंस नरूला (Prince Narula) के भाई रुपेश अपने दोस्तों के साथ 'कनडा डे' सेलिब्रेट करने के लिए 'वासागा बीच' पर मौजूद थे. इसी बीच आए नदी के तेज बहाव में रुपेश बह गए. दुर्भाग्यवश रुपेश को तैरना बिल्कुल नहीं आता था, जिससे वह अपनी जान से हाथ धो बैठे. वहीं, पुलिस अधिकारियों की रिपोर्ट के मुताबिक रूपेश नदी में अकेले ही तैरने गए और जब वह वापस लौटने में नाकाम रहे तो पुलिस और आपातकालीन दल ने उनकी तलाश की. उन्हें पानी से निकालकर कॉलिंगवुड जनरल एंड मरीन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. रुपेश की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी. घटना के बाद से ही उनके परिवार में गम का माहौल छाया हुआ है. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका रुपेश के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कनाडा के लिए निकल गए. 


कपिल शर्मा के शो में पहुंचे स्पाइडर मैन, तो कॉमेडी किंग ने पूछ डाला ऐसा सवाल- देखें Video

बता दें कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने 'रोडीज 12' में विजेता बनते हुए टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. इसके बाद प्रिंस नरूला ने एमटीवी पर आने वाले शो स्प्लिट्सविला 8 में भी अपनी जीत दर्ज की थी. प्रिंस नरूला यहीं नहीं रुके, उन्होंने बिग बॉस सीजन 9 में धमाल मचाते हुए उसमें भी अपनी जीत हासिल की. इसके अलावा प्रिंस रोडीज रियल हीरोज में जज की भूमिका भी अदा कर चुके हैं. मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा है प्रिंस जल्द ही अपनी पत्नी युविका के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ सकते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement