NDTV Khabar

Bigg Boss के घर में कैद होंगी Dhinchak Pooja, इस कंटेस्टेंट के साथ लेंगी एंट्री!

सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा जल्द ही विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनेंगी. वे सुपर हॉट मॉडल और घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss के घर में कैद होंगी Dhinchak Pooja, इस कंटेस्टेंट के साथ लेंगी एंट्री!

बिग बॉस 11 में एंट्री लेंगी ढिंचैक पूजा.

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 11' में ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री
  2. प्रियंक शर्मा भी करेंगे घर वापसी
  3. नए दृष्टिकोण और सलमान से सलाह लेकर वापस लौट रहा हूं: प्रियंक
मुंबई: 'बिग बॉस 11' के शुरू होने से पहले ऐसी खबरें थी कि सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा घर के अंदर एंट्री लेंगी. हालांकि, बिग बॉस के लॉन्चिंग एपिसोड में 18 सदस्य घर के अंदर गए, लेकिन ढिंचैक पूजा अब भी घर के अंदर कैद नहीं हुई हैं. लेकिन अच्छी खबर यह है कि जल्द ही वे इस विवादित रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगी. वो भी सुपर हॉट मॉडल और घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा के साथ.

जिस प्रियांक शर्मा को सलमान खान ने किया था Bigg Boss से बाहर, फिर होगी उसकी एंट्री?

खबर गर्म हैं कि ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे. यानि जल्द ही आप सेल्फी मैंने ले ली है..., दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर..., स्वैग वाली टोपी..., बाबू दे दे थोड़ा कैश... जैसे गाने बिग बॉस के घर के अंदर ढिंचैक पूजा की 'मधुर' आवाज में सुन पाएंगे.

Bigg Boss 11 के एक और कंटेस्टेंट ने बताई झूठी आइडेंटिटी, भड़के म्यूजिक डायरेक्टर ने लिखा ये...

याद दिला दें कि प्रियंक शर्मा को अपने मिस बिहेवियर की वजह से सलमान खान ने पहले ही वीकेंड के वार में बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया था. दरअसल, पहले हफ्ते में प्रियंक, विकास शर्मा और आकाश ददलानी के झगड़े के बीच कूद पड़ते हैं और आकाश के साथ धक्का-मुक्की कर जाते हैं. इस बात से गुस्साए सलमान खान उन्हें घर से निकलने का रास्ता दिखाते हैं. लेकिन अब प्रियंक घर वापसी करने वाले हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान बोले- दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने ‘कुत्ता’ शब्द का इस्तेमाल किया

टिप्पणियां
एक इंग्लिश पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंक ने बताया, "बिग बॉस का यह सीजन शब्दों से धमाकों से भरा होने वाला है. गुस्से में आकर लिए निर्णय की वजह से मेरा सफर अधूरा रह गया था. लेकिन अब में एक अलग दृष्टिकोण और सलमान खान की सलाह के साथ घर वापसी करने जा रहा हूं. और मुझे उम्मीद हैं कि मेरा यह सफर आखिर तक चलेगा और मैं विजेता बनकर लौटूंगा." 

VIDEO: हेमा मालिनी की बुक लॉन्च में दीपिका पादुकोण....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement