Priyank Sharma को पड़ी जोरदार लातें, खुद का यूं बचाव करते नजर आए एक्टर- देखें Video

एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Priyank Sharma को पड़ी जोरदार लातें, खुद का यूं बचाव करते नजर आए एक्टर- देखें Video

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियांक शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर को पड़ी जोरदार लातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 फेम एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बिग बॉस से प्रियांक शर्मा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma Video) पर कोई लातों की बौछार कर रहा है. जिसको लेकर प्रियांक ने अपने बचाव के लिए एक शिल्ड ले रखी है. एक्टर के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) इस वीडियो में खुद का बचाव करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "आपको यह जानने की जरूरत है कि देने से पहले आपको इसे लेना कैसे है. कृप्या इसे घर पर ट्राई ना करे. यह प्रोफेशनल फाइटर की देखरेख में हुआ है और इसके लिए महीनों की मेहनत लगी है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma Video) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रियांक शर्मा ने ना केवल बिग बॉस बल्कि रोडीज में भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, बिग बॉस में हिना खान (Hina Khan) के साथ प्रियांक की जोड़ी सबको खूब पसंद आई थीं. बता दें, एक्टर के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.