NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा का हैरान करने वाला खुलासा, पुरुष भी होते हैं Casting Couch का शिकार

प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं. वे शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं , और अब टीवी पर दस्तक दे रही हैं.

151 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा का हैरान करने वाला खुलासा, पुरुष भी होते हैं Casting Couch का शिकार

प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  1. हॉलीवुड में एक्टिव हैं प्रियंका चोपड़ा
  2. द रॉक के साथ कर चुकी हैं काम
  3. क्वांटिको का नया सीजन जल्द होगा रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं. वे बॉलीवुड में शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और हॉलीवुड के ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक के साथ भी 'बेवॉच' में दिख चुकी हैं. अब वे टीवी पर भी दस्तक देने जा रही हैं और रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में वे करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ आ रही हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा से पहले करीना कपूर खान को जज बनने का ऑफर हुआ था लेकिन वे अपनी व्यस्तता की वजह से उसके लिए हां नहीं कर सकी थी. 

Video: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा



बरेली न पहुंच पाने से आहत हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर बयां किया दर्द

हालांकि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ ओपनिंग एपिसोड में ही जज के तौर पर नजर आएंगी. प्रियंका को फिलहाल अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से ब्रेक मिला हुआ है और वे इस शो में युवा प्रतिभागियों को जज करती एवं उन्हें देश की अगला बड़ा सितारा बनने के लिये प्रोत्साहित करती दिखाई देंगी.

तो इस वजह से 35 की उम्र में भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा...

फिल्मों में कास्टिंग काउच के बारे में बताते प्रियंका ने कहा, "पुरुषों को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है." प्रियंका की बात का समर्थन करते हुये इस शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी ने भी कहा,  "बहुत ही गिरे हुए लोग होते हैं, जो संघर्ष कर रहे नये कलाकारों का लाभ उठाना चाहते हैं. बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कभी भी ऐसा नहीं करते. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इंडस्ट्री में अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement