Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pulwama Attack पर टीवी सितारों की कड़ी प्रतिक्रिया: 'उन कायरों को जिंदा दफनाओ'

Pulwama Terror Attack: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले पर टीवी सितारों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Pulwama Attack पर टीवी सितारों की कड़ी प्रतिक्रिया:  'उन कायरों को जिंदा दफनाओ'

Pulwama terror attack: टीवी सितारों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

खास बातें

  • पुलवामा अटैक पर टीवी सितारों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
  • इस आतंकी हमले को बताया कायराना
  • सरकार से कड़ा कदम उठाने की मांग की
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में (Pulwama Attack) बीते गुरुवार को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ. जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों (Central Reserve Police Force, CRPF) की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गये. इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश-  दुनिया से कड़ी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड के कलाकारों ने सबने एक सुर मेंपुलवामा हमले (Pulwama Attack) की कड़ी निंदा की. इस आतंकी हमले के बाद से ही पूरे देश में रोष का माहौल है. टीवी के चहेते कलाकारों ने भी एक सुर में इस आतंकी हमले (Pulawama Attack) की निंदा की.

शरद मलहोत्रा (Ssharad Malhotra)

cvsnqit


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि मुझे उन जवानों के परिजनों के लिए बहुत दुख और आतंकी हमले पर बहुत गुस्सा आ रहा है. मेरा दिल उन जवानों के लिए रो रहा है, जो इस हमले में शहीद हो गए. हमले के गुनहगारों को जिंदा दफनाओ. मुझे आशा है कि सरकार इस दिशा में कड़ा कदम उठाएगी और ऐसे हमले दोबारा नहीं होंगे.

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)

kpgtlim

 

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कहा कि यह सभी एक लिए एक काले दिन की तरह था. जब मुझे इसकी खबर मिली तो बहुत गुस्सा आया. मुझे आशा है कि भारतीय सेना आंतकियों को कड़ा सबक सिखाएगी. एक्टर अर्जुन ने शहीदों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया और कहा कि मानव जीवन बहुत वैल्यूवल है और इस तरह की घटनाएं देश में नहीं होनी चाहिए.

शशांक व्यास (Shashank Vyas)

8eujkb5g

इस आतंकी हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए टीवी एक्टर शशांक व्यास ने कहा कि भारत को इस दिशा में कड़ा कदम उठाना चाहिए. कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान और कश्मीर जाते समय कैसे सुरक्षित रह सकता है, जब इस तरह के हमले होंगे. जिंदगी बहुत छोटी होती है और सभी को शांति से रहने का अधिकार है.

कपिल शर्मा के शो से नवजोत सिंह सिद्धू का जाना पहले से था तय! 5 दिन पुराने Video से हुआ खुलासा

जेसन शाह (Jason Shah)

ga61575


पुलवामा हमले पर टीवी एक्टर जेसन शाह ने कहा कि हमें गुस्से में कोई कदम नहीं उठाना चाहिए. गुस्से से कोई बदलाव नहीं आ सकता. इस हमले पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि यह सब राजनीति की वजह से हो रहा है. दुनियाभर में लोगों के बीच प्यार की जरुरत है.

रेहान रॉय (Rehaan Roy)

5c7cmbcg

आतंकी हमले की निंदा करते हुए टीवी एक्टर रेहान रॉय ने कहा कि मेरा दिल उन शहीद जवानों और उनके परिजनों के लिए रो रहा है. उन कायरों को जिंदा दफनाओ. उन्होंने कहा कि सरकार को इस दिशा में कड़े कदम उठाने चाहिए. हमारे देश के जवान ही असली हीरो हैं. 

मून बनर्जी (Moon Banerrjee)

04er4e8


जम्मू कश्नीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर टीवी एक्ट्रेस मून बनर्जी ने कहा कि हमें कैसी भी इस तरह की कायराना हरकत रोकने की जरुरत है और इसके लिए छोटे से छोटा प्रयास भी महत्वपूर्ण है .

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...