NDTV Khabar

Bigg Boss को लेकर इस एक्ट्रेस का खुलासा, शो में एंट्री से किया था इंकार क्योंकि उनके नियम मेरे सिद्धांतों के...

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में जहां इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं, वहीं 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. इस पंजाबी एक्ट्रेस ने स्थितियों को एकदम साफ कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss को लेकर इस एक्ट्रेस का खुलासा, शो में एंट्री से किया था इंकार क्योंकि उनके नियम मेरे सिद्धांतों के...

बिग बॉस में आने से इस पंजाबी एक्ट्रेस ने इसलिए किया था इनकार

खास बातें

  1. बिग बॉस वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर हुआ खुलासा
  2. पंजाबी एक्ट्रेस हैं हिमांशी खुराना
  3. बिग बॉस को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में जहां इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं, वहीं 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. अलग-अलग इंडस्ट्री के लोगों के नाम बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए आ रहे हैं. बिग बॉस हाउस में पंजाबी एक्ट्रेस  हिमांशी खुराना के वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने की बात चल रही थी लेकिन अब हिमांशाी खुराना खुद ही सारी बातें साफ कर दी हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस (Bigg Boss) में आने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है. हालांकि हिमांशी खुराना ने बताया है कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था. हिमांशी खुराना ने यह सारी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. 

दादा और पापा की तरह बोर्डिंग स्कूल जानें की तैयारी में हैं तैमूर अली खान? जानें क्या है सच्चाई


कैटरीना कैफ के नए धमाके का वीडियो हुआ वायरल, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई- देखें Video

टिप्पणियां

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर कहा है, 'पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि मैं बिग बॉस13 में आ रही हूं. लीजिए मेरी तरफ से आधिकारिक घोषणा. मैं बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं जा रही हूं और मैं अपने दर्शकों और नेशनल वीडियो से कुछ और बातें भी साफ कर देना चाहती हूं. सबसे पहले बिग बॉस की टीम के साथ हमारी मीटिंग हुई थी. वे शो में मुझे बतौर कंटेस्टेंट देखना चाहते थे. लेकिन उस समय उनके नियम मेरे सिद्धांतों के खिलाफ जा रहे थे तो हमने वहां जाना अवॉयड किया. अभी उनके नियम बदले थे और वे मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर चाहते थे लेकिन मैं शेड्यूल, शूट्स के लिए कमिटमेंट, इवेंट्स, डिजिटल एंडोर्समेंट्स, पर्सनल वैकेशंस जैसी चीजों में काफी व्यस्त हूं. अपने काम और शेड्यूल की वजह से बिग बॉस मेरे लिए काम करने वाला नहीं.' इस तरह हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने साफ कर दिया है कि वे बिग बॉस में नहीं आने वाली हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement