Promo Video: 'कयामत की रात' जब इस साधु के मिलेंगे सिर.. धड़.. और हाथ, कमजोर दिल वाले हो जाए होशियार

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाला डरावना सीरियल 'कयामत की रात' का प्रोमो वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रिलीज कर दिया.

Promo Video: 'कयामत की रात' जब इस साधु के मिलेंगे सिर.. धड़.. और हाथ, कमजोर दिल वाले हो जाए होशियार

आने वाले सीरियल की एक सीन में करिश्मा तन्ना

खास बातें

  • आने वाला है नया सीरियल
  • 'कयामत की रात' का प्रोमो रिलीज
  • टीवी शो में करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाला डरावना सीरियल 'कयामत की रात' का प्रोमो वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रिलीज कर दिया. एकता द्वारा रिलीज किया गया सीरियल का वीडियो काफी डराने वाला है. अगर इसे तेज आवाज में सुनेंगे तो कमजोर दिल वाले डर भी सकते हैं. प्रोमो वीडियो में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और एक्टर विवेक दहिया एक डरावनी जगह पर पहुंचे हैं और वहां पर एक साधु का त्रिशुल में गड़ा हुआ सिर, धड़.. और कटा हुआ हाथ नजर आ रहा है. इसे देखने के बाद करिश्मा काफी घबरा जाती हैं और प्रोमो खत्म हो जाता है.

इस एक्ट्रेस को ऐसा पड़ा ‘नागिन का अटैक’, व्हीलचेयर पर ही ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर लगी थिरकने

करिश्मा तन्ना इस टीवी शो के अलावा 'नागिन 3' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया भी इस सीरियल में करिश्मा के हमसफर बने हुए हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इससे पहले कलर्स पर आया कुछ ऐसा ही सीरियल 'कवच.. काली शक्तियों की' शुरू किया था, जो फ्लॉप साबित हुआ. बता दें कि करिश्मा तन्ना 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'नागार्जुन- एक योद्धा' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.


'नागिन 3' की टीम हुई कन्फ्यूज, नागिन डांस से पहले दिखाया 'बाबाजी का ठुल्लू'... देखें वीडियो

'बिग बॉस 8' में करिश्मा तन्ना अपने एटीट्यूड और हंगामे की वजह से सुर्खियों में रही थीं, और उपेन पटेल के साथ उनकी दोस्ती ने भी काफी सुर्खियां लूटी थीं. हालांकि शो में वे फर्स्ट रनरअप रही थीं. इसके अलावा करिश्मा जरा नचके दिखा (2008), नच बलिये (2015) और झलक दिखला जा (2016) में भी नजर आ चुकी हैं. करिश्मा तन्ना 'ग्रैंड मस्ती (2013)' में भी वे दिखी थीं और संजय दत्त की बायोपिक में वे रणबीर कपूर से इश्क लड़ाती नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com