राधे मां बनीं Bigg Boss 14 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक, मिल रही इतनी फीस

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में  राधे मां (Radhe Maa) की फीस को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें हर हफ्ते 25 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.

राधे मां बनीं Bigg Boss 14 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक, मिल रही इतनी फीस

Bigg Boss 14: राधे मां (Radhe Maa)

नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन (Bigg Boss 14) के साथ धमाका करने को तैयार है. हाल ही में इस सीजन का प्रोमो वीडियो भी सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब शो के एक कंटेस्टेंट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और वो नाम है राधे मां (Radhe Maa) का. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में  राधे मां (Radhe Maa) को मिलने वाली फीस को लेकर भी काफी चर्चाएं हैं. फैन्स में इस बात की भी बहुत उत्सुकता है कि राधे मां शो में कैसा गेम खेल पाएंगी.

राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने हाथरस जाने से रोका तो स्वरा भास्कर बोलीं- शाबाश...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में  राधे मां (Radhe Maa) की फीस को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें हर हफ्ते 25 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. राधे मां इस तरह सीजन 14 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पचा चलेगा. हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

माधुरी दीक्षित ने 'माई नी माई' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राधे मां (Radhe Maa) एक स्प्रिचुअल गुरु के नाम से जानी जाती हैं. सुखविंदर कौर यानी राधे मां खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं. वह अकर देवी मां के कीर्तन और जगराते में भक्तों को दर्शन देने आती हैं. इसके बावजूद राधे मां का विवादों से भी गहरा नाता है. बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां (Radhe Maa) ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है.