NDTV Khabar

राधिका आप्टे ने खोली साउथ के स्टार की पोल, बोलीं- वे सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...

राधिका आप्टे को अपनी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार लुक और कुछ हटकर करने के लिए जाना जाता है. राधिका आप्टे अपने किरदार में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राधिका आप्टे ने खोली साउथ के स्टार की पोल, बोलीं- वे सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...

राधिका आप्टे ने बताई साउथ की ये घटना

खास बातें

  1. राधिका आप्टे से महंगा पड़ा पंगा लेना
  2. जड़ दिया था झापड़
  3. साउथ के एक्टर ने की थी ये हरकत
नई दिल्ली: राधिका आप्टे को अपनी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार लुक और कुछ हटकर करने के लिए जाना जाता है. राधिका आप्टे  को अपनी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार लुक और कुछ हटकर करने के लिए जाना जाता है. राधिका आप्टे अपने किरदार में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.इसकी मिसाल 'पार्च्ड' में देखी जा सकती है. राधिका आप्टे पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं. कलर्स इनफिनिटी के शो BFFs with Vogue में नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए उन्होंने जबरदस्त खुलासा किया. राधिका ने तमिल फिल्म के दौरान हुए एक खौफानाक हादसे को नेहा धूपिया के साथ शो के दौरान साझा किया. 

गूगल ने डूडल बनाकर Pi Day किया सेलिब्रेट, इन 4 mathematicians ने भी किए कमाल

राधिका ने बताया, "शूट पर यह मेरा पहला दिन था. साउथ के एक फेमस एक्टर सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे." राधिका ने बताया कि वे उनके इस व्यवहार से स्तब्ध थीं क्योंकि वे उनसे पहले कभी नहीं मिली थीं. राधिका आप्टे ने एकदम प्रतिक्रिया करते हुए इस एक्टर के झापड़ रसीद कर दिया. राधिका आप्टे ने दिखा दिया कि उनसे पंगा लेना कितना खतरना है और हर किसी को अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए. 

एक्टर नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 'रईस' और 'हैदर' में आए थे नजर, 'रावण' बनकर जीता था दिल

टिप्पणियां
राधिका आप्टे हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन' में नजर आई थीं, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक 'माउंटेन मैन' भी कर चुकी हैं. उनके बेबाक एटीट्यूड से हर कोई अच्छे से रू-ब-रू हैं, और वह बिंदास जीवन जीने में यकीन करती हैं. कुछ दिन पहले ट्रोलर्स को भी उन्होंने बहुत ही करारा जवाब दिया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement