NDTV Khabar

इस एक्टर को एडवेंचर पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा कि 15 मिनट तक लटके रहे हवा में... देखें VIDEO

डांस इंडिया डांस में स्लो मोशन करके मशहूर हुए डांसर राघव जुयाल पिछले कई दिनों से अपने दोस्तों के साथ फॉरेन ट्रिप पर घूम रहे हैं.

602 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्टर को एडवेंचर पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा कि 15 मिनट तक लटके रहे हवा में... देखें VIDEO

बंजी जंपिंग के वक्त फंसे राघव जुयाल

खास बातें

  1. एडवेंचर टूर पर निकले राघव
  2. दोस्त ईशान भांदरी भी हवा में लटके
  3. बंजी जंपिंग में फंसे
नई दिल्ली: डांस इंडिया डांस में स्लो मोशन करके मशहूर हुए डांसर राघव जुयाल पिछले कई दिनों से अपने दोस्तों के साथ फॉरेन ट्रिप पर घूम रहे हैं. राघव और उनके दोस्त साउथ अफ्रीका में घूम रहे हैं और वहां के एडवेंचर का मजा ले रहे हैं. साउथ अफ्रीका में अलग अलग जगहों पर जाकर वीडियो भी बना रहे हैं और उसे इंस्टाग्राम पर लगातार अपडेट भी कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान राघव जुयाल के साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि जिसमें उनकी जान को भी खतरा हो सकता था. एडवेंचर और मस्ती करने साउथ अफ्रीका पहुंचे राघव और उनके दोस्त ऐसे वक्त पर भी डरे नहीं बल्कि हंसते हुए दिखे.

Naagin 3: मिस्ट्री पर से उठाया पर्दा, आ गई पहली नागिन, ऐसी होगी लोकेशन; देखें Video

टिप्पणियां
राघव ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है, इसमें उनके दोस्त ईशान भांदरी भी थे. राघव ने लिखा, ''स्काई डाइव के लिए जब मैं नीचे गिरा तो झूलते हुए लगभग 1 मीटर की दूरी पर हवा में लटक गया. कुछ टेक्निकल गड़बड़ी के चलते हम करीब 15 मिनट तक ऐसे ही लटके रहे. ऐसे वक्त में हम लगातार हंस ही रहे थे.''
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal) on

 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal) on


बता दें कि राघव डांस प्लस के तीनों संस्करण में एंकर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने 'एबीसीडी' फिल्म सीरीज में भी बतौर एक्टर एंट्री की थी. राघव जुयाल अपने मजेदार एंकरिंग के लिए भी काफी पसंद किये जाते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement