Rahat Indori ने कपिल शर्मा के शो में शायरी से बांधा ऐसा समा, नहीं थम रहा था तालियों का सिलसिला- देखें Video

राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने अपनी शायरी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मंच पर जबरदस्त शायरी सुनाते नजर आ रहे हैं.

Rahat Indori ने कपिल शर्मा के शो में शायरी से बांधा ऐसा समा, नहीं थम रहा था तालियों का सिलसिला- देखें Video

राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर अपनी शायरी से बांधा था समा

खास बातें

  • राहत इंदौरी ने द कपिल शर्मा शो में अपनी शायरी से बांधा था समा
  • राहत इंदौरी की शायरी सुन दर्शकों ने भी बजाई तालियां
  • राहत इंदौरी ने 70 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

भारत के मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 70 वर्ष की उम्र में राहत इंदौरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद वे अस्पताल में भर्ती थे. इंदौर के कलेक्टर ने उनके निधन की पुष्टि की है. राहत इंदौरी ने अपनी शायरी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मंच पर जबरदस्त शायरी सुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि राहत इंदौरी की तालियां सुनकर ऑडियंस भी तालियां बजाते नहीं थक रहे थे. 
 

राहत इंदौरी (Rahat Indori) का यह वीडियो सोनी टेलीविजन ने अपने यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया है, जिसे अब तक 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़े इस वीडियो में राहत इंदौरी, कपिल शर्मा के कहने पर एक शायरी सुनाते हैं. वह कहते हैं, "मुझमें कितने राज हैं बतलाऊं क्या, मुझमें कितने राज हैं बतलाऊं क्या. बंद एक मुद्दस से हूं, खुल जाऊं क्या. आजजी मिन्नत, खुशामत इल्तिजा, और मैं क्या-क्या करूं, मर जाऊं क्या." इसके अलावा भी राहत इंदौरी ने अपने कई शेर से द कपिल शर्मा शो के मंच पर समा बांध दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहत इंदौरी (Rahat Indori) के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई उन्हें खूब याद कर रहा है, साथ ही उनके निधन को उर्दू शायरी की दुनिया के लिए बड़ी क्षति भी बताया रहा है. राहत इंदौरी ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्विटर के जरिए दी थी. उन्होंने कहा था कि Covid-19 के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. अरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं. दुआ कीजिये जल्द से जल्द इसबीमारी को हरा दूं. इसके साथ ही राहत इंदौरी ने लोगों से अपील की थी कि वह उनके स्वास्थ्य की जानकारी के लिए बार-बार परिवार को फोन न करें.