Rahul Vaidya ने गर्लफ्रेंड Disha Parmar और दोस्तों के साथ की हाउस पार्टी, बोले- ये मेरा घर है और यहां Pawri Ho Rahi Hai

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हाउस पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं.

Rahul Vaidya ने गर्लफ्रेंड Disha Parmar और दोस्तों के साथ की हाउस पार्टी, बोले- ये मेरा घर है और यहां Pawri Ho Rahi Hai

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार और दोस्तों के साथ की पार्टी

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 का खिताब जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी है. क्योंकि अब बिग बॉस 14 खत्म हो गया और घर में रह रहें सभी सेलेब्स अब बाहर हैं और अपनी पूरानी लाइफस्टाइल जी रहे हैं. हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हाउस पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार और उनके कुछ खास दोस्त नजर आ रहे हैं लेकिन सबसे मजेदार है इस वीडियो में राहुल वैद्य का एक्सप्रेशन. इस वीडियो को राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

इस वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पावरी (Pawri) गर्ल की कॉपी करते हुए उसी की स्टाइल में कहते हैं, ''यह मैं हूं और यह मेरा घर है और यहां पावरी हो रही है'' और राहुल के इतना कहते ही उनके सभी दोस्त उछल पड़ते हैं. राहुल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) काफी समय से बिग बॉस हाउस में थे. वहीं दूसरी तरफ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 का खिताब जीत लिया है. और राहुल  वैद्य 2 nd रनर अप रहें. राहुल वैद्य ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बिग बॉस 14 के बाद वाली Pawri.