Rahul Vaidya ने बिग बॉस 14 छोड़ने के बाद मांगी सलमान खान से माफी, बोले- मुझे माफ कर दो...

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से जाने के बाद अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने सलमान खान के साथ अपने सभी फैन्स से माफी मांगी है.

Rahul Vaidya ने बिग बॉस 14 छोड़ने के बाद मांगी सलमान खान से माफी, बोले- मुझे माफ कर दो...

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) छोड़ने को लेकर मांगी सलमान खान (Salman Khan) से माफी

खास बातें

  • राहुल वैद्य ने छोड़ा बिग बॉस 14
  • मांगी सलमान खान से माफी
  • शो छोड़ने को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फिनाले के साथ ही शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के घर छोड़कर चले जाने से फैन्स काफी नाराज हैं. सलमान खान (Salman Khan) के वीकेंड का वार के दौरान राहुल वैद्य घर से चले गए थे, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था. अब इस पर सिंगर का रिएक्शन आया है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Instagram) ने शो को यूं छोड़कर जाने को लेकर सलमान खान (Salman Khan Instagram) से माफी मांगी है. उन्होंने कहा, "मैंने अपने पूरे जीवन में अपने परिवार के बिना एक दिन भी नहीं गुजारा है. मैं मानसिक रूप से मजबूत हूं लेकिन अपने परिवार के बिना नहीं. मैं इस बात से सहमत नहीं था कि मैंने इंटेरेस्ट की कमी के कारण प्रदर्शन नहीं किया. मेरा मतलब सीधे दिल से था."


राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने आगे कहा, "मैं इसलिए छोड़ना चाहता था क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कोई डिजर्विंग उम्मीदवार जाए." राहुल वैद्य ने अपने इस फैसले को लेकर शो के होस्ट सलमान खान और साथ ही साथ फैन्स से भी माफी मांगी. उन्होंने कहा, "मुझे माफ कर दो कि मैं अपने फैन्स को परेशान कर रहा हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने परिवार के बिना यहां रह सकता हूं. दूसरी चीज यह है कि मेरा घर में किसी के साथ भी मजबूत बॉन्ड नहीं था, कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ मैं अपनी भावनाओं को शेयर कर सकूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya ) ने आगे कहा, "तो मुझे इस तरह की स्थिति में रहना बेकार लगा." बता दें, राहुल वैद्य ने घर छोड़ने का फैसला खुद लिया था. इसपर सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "कोई रूची नहीं, कोई दिलचस्पी नहीं." सलमान खान की यह बात सुनकर राहुल वैद्य ने कहा कि मैं इसकी वजह बताना चाहता हूं. इसपर सलमान खान ने उन्हें मना करते हुए कहा, "कोई जरूरत नहीं है इस चीज की. कृप्या आप इस घर को छोड़ दें राहुल." जिसके बाद वह बिग बॉस हाउस छोड़कर चले गए थे.