Disha Parmar ने शेयर की फोटो, लिखा 'इसमें दोस्तों को मैं कैटरीना जैसी लगती हूं', फैन्स बोले- Rahul Vaidya की कैटरीना...

दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस समय बिग बॉस हाउस (Bigg Boss 14) में हैं, और वह दिशा परमार के बॉयफ्रेंड हैं.

Disha Parmar ने शेयर की फोटो, लिखा 'इसमें दोस्तों को मैं कैटरीना जैसी लगती हूं', फैन्स बोले- Rahul Vaidya की कैटरीना...

Bigg Boss 14: दिशा परमार (Disha Parmar) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दिशा परमार ने शेयर की फोटो
  • बोलीं- दोस्तों को मैं इस फोटो में लगती हूं कैटरीना
  • फैन्स के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. बेशक दिशा परमार एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और अपने काम की वजह से खबरों में रहती हैं. लेकिन राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस समय बिग बॉस हाउस (Bigg Boss 14) में हैं, और वह दिशा परमार के बॉयफ्रेंड हैं. इस वजह से दिशा परमार को लेकर अकसर शो में कोई न कोई जिक्र आ ही जाता है. यही नहीं, राहुल वैद्य को विकास गुप्ता ने दिशा परमार का एक दुपट्टा दिया था, जिसे राहुल अकसर वीकेंड का वार पर अपने गले में पहन लेते हैं या हाथ पर बांध लेते हैं. इधर, दिशा परमार (Disha Parmar) ने सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से धूम मचा रखी है. दिशा परमार ने अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जिस पर उनके फैन्स समेत टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. 

Bigg Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्जी और विकास गुप्ता की घर में हुई एंट्री, हैरान रह गए सभी सदस्य

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला और Rubina Dilaik हैं बिग बॉस के असली खिलाड़ी, बाकी उठा चुके हैं इस स्कीम का फायदा

दिशा परमार (Disha Parmar) ने ब्लैक ड्रेस में अपनी इस स्टाइलिश फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे दोस्तों को मैं इन तस्वीरों में कैटरीना जैसी लगती हूं.' इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय का रिएक्शन आया और उन्होंने इमोजी के साथ उनकी तारीफ की. वहीं राहुल वैद्य के फैन्स ने दिशा परमार की फोटो पर जमकर कमेंट किए. दिशा परमार की फोटो पर एक फैन ने लिखा, 'हां...अब तो राहुल वैद्य की कैटरीना...' इस तरह उनकी इस फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं.

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने घरवालों से छीना सारा राशन, अर्शी खान लगी फूट-फूटकर रोने

Bigg Boss 14: एजाज खान के घर से बेघर होने की खबर सुन फूट-फूटकर रोने लगे अर्शी खान और अली गोनी- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा परमार (Disha Parmar) स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस रोल के लिए जब उन्हें चुना गया था तो उनकी उम्र केवल 17 वर्ष ही थी. उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई भी छोड़ थी. इसके बाद दिशा परमार जी टीवी पर आने वाले सीरियल वो 'अपना सा' में भी मुख्य भूमिका में दिखाई नजर आई थीं.