Rahul Vaidya ने पहनी Rubina Dilaik जैसी स्वेटशर्ट तो फैन्स ने किया ट्रोल, बोले- नकलची...

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैन्स एक स्वेटशर्ट की वजह से एक-दूसरे के सामने आ गए हैं.

Rahul Vaidya ने पहनी Rubina Dilaik जैसी स्वेटशर्ट तो फैन्स ने किया ट्रोल, बोले- नकलची...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जैसी स्वेटशर्ट में नजर आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

नई दिल्ली:

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की दुश्मनी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पूरे सीजन में छाई रही है. दोनों के बीच जब-जब भी लड़ाई हुई, शो की टीआरपी ने बुलंदियां छुई हैं. हालांकि मजेदार यह भी रहा कि जब भी सलमान खान ने इस लड़ाई पर अपना पक्ष रखा तो उन्हें गलती रुबीना दिलैक की ही नजर आई. लेकिन शो रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने नाम किया और अब एक स्वेटशर्ट की वजह से रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के फैन्स एक-दूसरे के सामने आ गए हैं. 

Rubina Dilaik से मिलने आईं किन्नर समाज की गुरुमां, TV की 'शक्ति' बोलीं- उन्हें अभिनव से मिलना था क्योंकि...Video

हुआ यह है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उन्होंने एक स्वेटशर्ट पहन रखी थी. हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ वेकेशंस पर गए हैं और वह हेलीकॉप्टर के सामने खड़े हैं. मजेदार यह है कि उन्होंने भी वैसी ही स्वेटशर्ट पहन रखी है जैसी रुबीना दिलैक ने पहन रखी थी. इस तरह दोनों के फैन्स आमने सामने आ गए हैं. एक ट्विटर यूजर ने इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ओह!! देखो हमारे ऑफिशल नकलची है, राहुल वैद्य...वह ऑब्सेस्सड है और उसकी यह बात सिद्ध भी होती है.'

Sunny Leone ने ग्लैमरस फोटो शेयर कर पूछा 'मुझसे शादी कर करोगे' तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विनर रही हैं, और राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे थे. हालांकि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो को बीच में ही छोड़कर चले गए थे. बिग बॉस 14 में एक फिनाले हुआ था. राहुल को लगा था कि वह आगे नहीं जा पाएंगे और वह शो को बीच में ही छोड़कर चले गए थे. लेकिन वह बाद में फिर से शो में लौट आए थे.