Rakhi Sawant Marriage: बिग बॉस के घर में राखी तोड़ेंगी रितेश से अपनी शादी, क्या 2 साल में ही टूट जाएगा रिश्ता?

Rakhi Sawant Marriage: बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में राखी सावंत अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राखी रितेश के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी.

Rakhi Sawant Marriage: बिग बॉस के घर में राखी तोड़ेंगी रितेश से अपनी शादी, क्या 2 साल में ही टूट जाएगा रिश्ता?

राखी सावंत और रितेश

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में इन दिनों खूब बवाल देखने को मिल रहा है. जब से वीआईपी कंटेस्टेंट की एंट्री घर में हुई है, तब से रोज कोई न कोई नया बखेड़ा खड़ा हो रहा है. वहीं, राखी सावंत भी अपने पति रितेश के साथ मिलकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. राखी ने 2 साल तक अपने पति रितेश को दुनिया की नजरों से बचा कर रखा था. ऐसे में जब उनके पति बिग बॉस में आए, तब शो की टीआरपी बढ़ गई. हालांकि अब भी अधिकतर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे कि रितेश वाकई में राखी के पति हैं.

वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आने वाले एपिसोड में राखी रितेश से अलग होने की घोषणा करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में राखी रितेश के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी. वे रितेश के साथ अपनी शादी तोड़कर उनसे हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी. हालांकि अभी तक इन अफवाहों की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. यह बात भी सामने आ रही है कि शो की टीआरपी के लिए यह सब प्लान किया जा रहा है. मेकर्स नया ड्रामा क्रिएट कर शो की टीआरपी को बढ़ाना चाहते हैं.

रितेश की एंट्री बिग बॉस में होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग यह भी कह रहे थे कि राखी किराए का पति लेकर आई हैं. वहीं एक पोस्ट में यह भी दावा किया गया था कि राखी के पति एनआरआई नहीं, बल्कि शो की टीम के ही एक कैमरामैन हैं. बता दें, साल 2019 में रितेश और राखी की शादी की खबर सामने आई थी. रितेश से पहले राखी दीपक कलाल के साथ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं.

ये भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com