राखी सावंत ने 'चुरा के दिल मेरा' सॉन्ग पर जिम में किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत ने 'चुरा के दिल मेरा' सॉन्ग पर जिम में किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के बाद से ही सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपने नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. उनके वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) सॉन्ग पर जिम में डांस करती नजर आ रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Dance Video) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने जिम पार्टनर के साथ वो 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) सॉन्ग पर बेहतरीन अंदाज में डांस कर रही हैं. राखी के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. राखी सावंत ने इससे पहले भी कई फनी वीडियो शेयर किए थे, जो खूब सुर्खियों में रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में 'ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं.