Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर छोड़ा शो, बोलीं- मां के अस्पताल का बिल चुकाऊंगी

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी जीतने की रेस से राखी सावंत (Rakhi Sawant) बाहर हो गई हैं.

Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर छोड़ा शो, बोलीं- मां के अस्पताल का बिल चुकाऊंगी

Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत (Rakhi Sawant) हुईं एविक्ट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले शुरू हो चुका है. विजेता ट्रॉफी (Bigg Boss 14 Winner) के लिए पांचों फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच कड़ी टक्कर थी. लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया है और उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा है. इस तरह शो में शुरू से पैसे लेकर शो छोड़ने की बाद करने वाली राखी सावंत ने मौका देखकर चौका मार दिया है. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) से इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि आपका फैसला बिल्कुल सही था. राखी सावंत ने पैसे के बारे में पूछने पर कहा कि इन पैसों से मैं मां के अस्पताल का बिल चुकाऊंगी. बता दें कि टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस विनर की राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे. इस तरह वही 14 लाख रुपये उन्हें मिल गए हैं जबकि विजेता 36 लाख रुपये के लिए खेलेगा. राखी सावंत ने जब से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री की थी, तब से ही वो दर्शकों को अपने खेल से एंटरटेन कर रही थीं. शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बाकी कंटेस्टेंट से खूब झगड़ा भी हुआ.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बाहर होने के बाद अब  रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni के बीच बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी के लिए टक्कर है. बता दें कि शो की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट ने अपनी फरफॉर्मेंस से समां बांध दिया.