सिद्धार्थ शुक्ला को 4 महीने से जिम में मिस कर रही राखी सावंत, शहनाज गिल पर निकाला गुस्सा- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला को 4 महीने से जिम में मिस कर रही राखी सावंत, शहनाज गिल पर निकाला गुस्सा- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर तारीफ की
  • राखी सावंत ने शहनाज गिल के स्वयंवर पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है. वो नियमित अंतराल पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शो की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में बात की है. एक्ट्रेस राखी सावंत को इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की फोटो देख दूर भागीं रेखा, बोलीं- डेंजर जोन है...देखें वायरल Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की खूब तारीफ कर रही हैं. साथ ही दर्शकों को यह भी बता रही हैं कि वो जिम में सिद्धार्थ शुक्ला से मिला करती थीं. उन्होंने इस वीडियो में यह भी बताया कि वो पिछले 4 महीनों से वो उनसे नहीं मिली हैं और इस दौरान उनका मन नहीं लग रहा था. राखी सावंत ने इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गिल के स्वयंवर के बारे में भी बात की.

शाहरुख खान की 'किशोरी अम्मा' का हुआ निधन, बोले- सिगरेट पीने पर डांटती थीं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में आगे कहती दिख रही हैं कि मुझे पता चला है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का स्वयंवर हो रहा है. नाम और टाइटल बस बदल दिया गया है. बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा 'मुझसे शादी करोगे' शो कर रहे हैं. इस शो पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी एंट्री मारी है. उनकी एंट्री पर शहनाज गिल भावुक हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...