NDTV Khabar

Raksha Bandhan: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भाई के सिर पर दे मारी लेदर की बॉल, बेहोश हुआ भाई और फिर...

भाई-बहन के रिश्ते का पावन त्योहार 'रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)' पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. बॉलीवुड की भाई-बहन की इस जोड़ी ने शेयर किया ये मजेदार वाकया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raksha Bandhan: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भाई के सिर पर दे मारी लेदर की बॉल, बेहोश हुआ भाई और फिर...

India's Best Dramebaaz के रक्षा बंधन स्पेशल में नजर आएंगे हुमा कुरैशी और साकिब सलीम

खास बातें

  1. राखी स्पेशल में आएंगे नजर
  2. साकिब सलीम और हुमार कुरैशी हैं सगे भाई-बहन
  3. 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में आएंगे दोनों
नई दिल्ली: भाई-बहन के रिश्ते का पावन त्योहार 'रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)' पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. बहनें भाई की कलाई पर राखी (Rakhi) बांध रही हैं, और उनके लिए मंगल कामना कर रही हैं. बॉलीवुड के भाई-बहन साकिब सलीम (Saqib Salim) और हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi) की जोड़ी 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (India's Best Dramebaaz)' के एपिसोड की शूटिंग के लिए पहुंची तो उनका ये खास रिश्ता एकदम नए अंदाज में दिखा. शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी खुशी से झूम उठीं. उनकी खुशी की वजह भी जायज थी.

Raksha Bandhan 2018: रूठी बहन या भाई को हो मनाना तो जरूर सुनें ये गाने, Rakhi Songs से मौके को बनाएं स्पेशल

दरअसल, इस शो के सेट पर उनके भाई साकिब सलीम ने सरप्राइज विजिट की. बता दें कि हुमा इस शो में मेंटॉर के रूप में नजर आ रही हैं. फिर क्या था! सभी भाई-बहनों की तरह बॉलीवुड के यह भाई-बहन भी मस्ती वाले अंदाज में दिखाई दिए. दोनों ने मिलकर खूब हंसी-मजाक किया और इस दौरान उनके बीच एक बड़ा प्यारा रिश्ता नजर आया. इस रविवार 26 अगस्त को 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' का रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड आएगा, जिसमें हुमा अपने भाई के साथ बचपन से जुड़ी कुछ यादें ताजा करेंगीं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी बताएंगे.

जाह्नवी कपूर पहली बार बनीं शो स्टॉपर, लेकिन उससे पहले वायरल हो गया ये Funny Video

हुमा के साथ अपने रिश्ते को लेकर साकिब सलीम ने कहा, "हुमा और मैं भाई-बहन से ज्यादा अच्छे दोस्त हैं. मुझे याद है जब हम लोग एक बार क्रिकेट खेल रहे थे और मैं आउट हो गया था, तब हुमा ने लैदर बॉल उठाकर मुझे दे मारी. मैं उस वक्त लगभग बेहोश हो गया था, लेकिन हुमा को मेरी फिक्र नहीं थी. उसे तो यह चिंता सता रही थी कि कहीं मैं मर ना जाऊं और फिर उसे डांट खानी पड़ेगी. ऐसे में उसने वहां से भाग जाने में ही भलाई समझी."

सपना चौधरी ने दोस्तों के साथ की कमाल-धमाल मस्ती, हंगामाखेज Video हुआ Viral

टिप्पणियां
जहां साकिब ने हुमा के बारे में कई गहरे राज खोले, वहीं हुमा ने अपने छोटे भाई की खूब तारीफ की. हुमा ने कहा, "साकिब हमेशा मुझसे सच बोलता है. वो मेरी बहुत तारीफ करता है लेकिन वही मेरा सबसे बड़ा आलोचक भी है." जहां साकिब ने सभी ड्रामेबाजों की परफॉर्मेंस का मजा लिया, वहीं उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए इस शो में हुमा के सबसे बड़े प्रशंसक यानी चार्मिंग होस्ट शांतनु माहेश्वरी की टांग खींचने से भी परहेज नहीं किया. साकिब ने शांतनु से कहा कि वो उनकी बहन को शादी के लिए प्रपोज करें. साथ ही साकिब ने इस बात पर भी खुशी जताई कि हुमा की शादी के बाद उनका वाला दिल्ली वाला घर भी पूरी तरह से उनका हो जाएगा. त्योहार के इस मौके पर हुमा और साकिब का रिश्ता बहुत-से भाई-बहनों के लिए प्रेरणा बनकर सामने आएगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement