Ram Kapoor ने वैक्सीन लगवाने से पहले बनाया रोने जैसा मुंह, इंजेक्शन लगते ही लगे हंसने- देखें Video

टीवी एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) ने कोरोना वैक्सीन लगवाने का यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Ram Kapoor ने वैक्सीन लगवाने से पहले बनाया रोने जैसा मुंह, इंजेक्शन लगते ही लगे हंसने- देखें Video

राम कपूर (Ram Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से लोगों के मन में डर पैदा कर दिया है. आए दिन देश में इस वायरस से प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वायरस के खतरे को देखते हुए सेलेब्स भी कोरोना की वैक्सीन लगवाने लगे हैं. अब 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे फेमस टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) ने भी वैक्सीन की पहले डोज ली है. उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज नजर आ रहा है. राम कपूर (Ram Kapoor Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

राम कपूर (Ram Kapoor) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नर्स जैसे ही उन्हें वैक्सीन लगाने आती है वो रोने जैसा चेहरा बना लेते हैं और ऐसा वो लगातार करते हैं. लेकिन बाद में जैसे ही उन्हें इंजेक्शन लगता है वो हंसने लगते हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: "ये सभी फ्रंटलाइन वर्कर बहुत कड़ी मेहनत करते है. इसलिए इन्हें हंसाना जरूरी है. सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम कपूर (Ram Kapoor) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि भारत में कोरोना के हालात बेकाबू हो चुके हैं. पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 89,129 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 12,392,260 हो गई. पिछले सात महीने में सामने आए ये सर्वाधिक नए मामले हैं. आंकड़ों के अनुसार, इससे ज्यादा 20 सितंबर 2020 को एक दिन में संक्रमण के  92,605 नए मामले सामने आए थे. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण से 714 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 164110 हो गई.