NDTV Khabar

जिम में पसीना बहा रहे राम कपूर, ट्विटर पर हो गए TROLL

राम कपूर ने ट्विटर पर वर्कआउट करते हुए तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन लगता है उनके फैन्स को यह रास नहीं आई और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

742 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिम में पसीना बहा रहे राम कपूर, ट्विटर पर हो गए TROLL

राम कपूर.

खास बातें

  1. वर्कआउट करने में बिजी हैं राम कपूर
  2. फैन्स के साथ साझा की जिमिंग की तस्वीरें
  3. ट्विटर यूजर्स को रास नहीं आया राम का यह नया लुक
नई दिल्ली: 'बड़े अच्छे लगते हैं' के राम कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 44 वर्षीय राम टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं, जो 'कसम से', 'घर एक मंदिर', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा बन चुके हैं. वैसे राम सोशल मीडिया पर कम ही नजर आते हैं. लेकिन अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीरों को वो फैन्स के साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. तस्वीरों में राम जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: अब ऐसे दिखने लगे रानी मुखर्जी के देवर, फिल्मों से गायब उदय चोपड़ा को पहचानना हुआ मुश्किल
 
ram kapoor

राम कपूर.

ram kapoor

राम कपूर.


हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर वर्कआउट करते हुए तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके शरीर में आए बदलाव साफ नजर आ रहे हैं. लेकिन लगता है राम की जिम में पसीना बहाते हुए तस्वीरें उनके फैन्स को रास नहीं आई और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की, जबकि कुछ ने लिखा कि राम बुढ़ेपे में 6 पैक बनने में जुटे हैं. बता दें, 1973 को नई दिल्ली में जन्मे राम ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 1998 में 'हीना' से की थी. टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है.

VIDEO: मिलिए 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से... ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement