NDTV Khabar

Bigg Boss 11: इस बार सलमान खान के साथ 'हिचकी' लेने आ रही हैं रानी मुखर्जी, होगा कुछ खास

बिग बॉस सीजन 11 में इस हफ्ते होस्ट सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आने वाली हैं.

104 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: इस बार सलमान खान के साथ 'हिचकी' लेने आ रही हैं रानी मुखर्जी, होगा कुछ खास

बिग बॉस के सेट पर 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं रानी मुखर्जी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिग बॉस में नजर आएंगी रानी मुखर्जी
  2. अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन करेंगी रानी
  3. सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' में दिखेंगी साथ
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 में इस हफ्ते होस्ट सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आने वाली हैं. वह अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन को लेकर बिग बॉस पर आ रही हैं. सलमान के साथ रानी मुखर्जी 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके', 'हैलो ब्रदर', 'कुछ कुछ होता है', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'बाबुल' जैसी फिल्मों में अभियन कर चुकी हैं. रानी मुखर्जी इससे पहले के सीजन में भी बिग बॉस के सेट पर नजर आ चुकी है. एक अंग्रेजी अखबार के सूत्र के मुताबिक रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के वक्त देखी जाएंगी. दोनों ने लगभग एक दशक तक फिल्मों में साथ काम किया है. सलमान के साथ उनकी कुल 7 फिल्में हैं.

किरदार में रम जाने के लिए अपनी असली शख्सियत भूल जाती हैं रानी मुखर्जी

बता दें कि बिग बॉस का सेमीफाइनल वीक चल रहा है. इस हफ्ते के बाद इस सीजन का आखिरी सप्ताह होगा. टीवी पर होस्ट सलमान खान के साथ अभी तक फुकरे रिटर्न्स, टाइगर जिंदा है, पद्मावती, रेस 3 जैसी फिल्में प्रमोट की जा चुकी है. 'हिचकी' के लिए प्रमोशन करने आ रही रानी मुखर्जी का आखिरी सप्ताह होगा, क्योंकि इसके बाद फिनाले होगा. जिसमें संभवत: ही कोई फिल्म प्रमोशन के लिए आए. रानी मुखर्जी बिग बॉस के सेट पर आए और सलमान खान कुछ खास न करें, ऐसा हो ही नहीं सकता. फिलहाल देखना होगा कि इस वीकेंड के वार में कैसी मस्ती-मजाक होने वाली है.

Hichki Trailer: बेटी के जन्म के बाद रानी मुखर्जी ने उठाई बिगड़ैल बच्चों को सुधारने की जिम्मेदारी



टिप्पणियां
रानी इस फिल्म में एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो नर्वस सिस्टम के विकार टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त है. इसके कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है. अपनी इस कमी को वह शिक्षक बनने के अपने सपने के बीच में नहीं आने देती. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज होगी.

VIDEO: पुलिस को मिला 'मर्दानी' रानी का साथ

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement