रणवीर सिंह की '83' के OTT पर रिलीज होने की आई खबर तो डायरेक्टर बोले- थिएटर में रिलीज के लिए इंतजार...

हाल ही में खबर आई कि कबीर खान विश्व कप क्रिकेट पर बनी अपनी फिल्म '83' को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं. अब डायरेक्टर ने यह बात कही है.

रणवीर सिंह की '83' के OTT पर रिलीज होने की आई खबर तो डायरेक्टर बोले- थिएटर में रिलीज के लिए इंतजार...

रणवीर सिंह की '83' को लेकर हुआ खुलासा

नई दिल्ली:

लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों को रिलीज रुक गई है. इसी वजह से इन फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की खबरें आ रही हैं. हाल ही में खबर आई कि कबीर खान विश्व कप क्रिकेट पर बनी अपनी फिल्म '83' को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में कबीर खान का बयान आ गया है और उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों पर विराम भी लगा दिया है. कबीर खान ने साफ किया है कि फिल्म पहले थिएटर में ही रिलीज होगी. 


फिल्म '83 घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है. वर्ष 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, यह फिल्म इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है. फिल्म से व्यापार की अपेक्षा बेहद उच्च थी और अनुमान लगाया गया है कि '83 अपने नाटकीय रन के दौरान 300 करोड़ रुपये से ऊपर एकत्र कर सकती थी. इसलिए, OTT प्लेटफॉर्म ने निर्माताओं को डिजिटल रिलीज के लिए बॉक्स ऑफिस की कमाई का अनुमान लगाते हुए एक बड़ी रकम पेश की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसलिए, जब कबीर खान से इस खबर की पुष्टि करनी चाही तो उन्होंने एक अच्छी कीमत की पेशकश मिलने की बात स्वीकारते हुए बताया, '83 एक ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की कल्पना के साथ बनाया गया है और हम चीजों के सामान्य होने और फिर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के इंतजार के लिए तैयार हैं.' रणवीर सिंह फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी.