NDTV Khabar

जब रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा से कहा, 'मैं तेरी दीपू को ले गया', सुनते ही सब हो गए लोटपोट

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर मस्ती करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने जाते. इस बार उन्होंने कपिल शर्मा की दीपिका पादुकोण के नाम पर खिंचाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा से कहा, 'मैं तेरी दीपू को ले गया', सुनते ही सब हो गए लोटपोट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ खूब मस्ती की.

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने की कपिल शर्मा के साथ मस्ती
  2. कपिल शर्मा की रणवीर सिंह ने खिंचाई भी की है
  3. दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर ने कपिल की खिंचाई की
मुंबई:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर मस्ती करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने जाते. हाल ही में बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के सेट पर पहुंचकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ मिलकर खूब मस्ती की थी. इस दौरान उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की भी नकल उतारी थी. इस बार भी रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रूकेगी. मौका था कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर फिल्म 'सिंबा' (Simmba)के प्रमोशन का. इस मौके पर भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खूब मस्ती की और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की टांग भी खींची. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कई बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर अपना क्रश जता चुके हैं. कपिल उन्हें 'दीपू' के नाम से बुलाते हैं. लेकिन रणवीर सिंह ने यहां इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने कपिल शर्मा की यह कहकर टांग खींची थी कि 'मैं तैरी दीपू को ले गया'.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कपिल के रिसेप्शन में यूं लूट ली महफिल, Video हो गया वायरल

39tickss

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इतना कहने के कपिल शर्मा सहित वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगे. 'द कपिल शर्मा शो' के सभी प्रशंसक नवविवाहित दीपिका पादुकोण के साथ कपिल के आकर्षण के बारे में जानते हैं. शो में हों या सोशल मीडिया पर, उन्होंने हमेशा ‘दीपू' के लिए अपने प्यार को कबूल किया है, जो वह अभिनेत्री को प्यार से बुलाते हैं. रणवीर सिंह के अलावा फिल्म 'सिंबा' (Simmba) के प्रमोशन के लिए सारा अली खान, सोनू सूद और निर्देशक रोहित शेट्टी भी पहुंचे थे. बता दें कि इस दौरान जहां सेट पर काफी उत्साह था, लेकिन कपिल शर्मा किसी बात को लेकर परेशान दिख रहे थे.

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video

cfg44k1c

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस स्थिति का फायदा उठाते हुए कपिल से उनकी उदासी की वजह पूछी. दर्शकों के साथ भी बहुत विचार-विमर्श और तालमेल के बाद यह पता चला कि रणवीर, जो दीपिका के प्रति कपिल की भावनाओं से बहुत अधिक परिचित हैं. उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन पर इस प्रसिद्ध कॉमेडियन की टांच खीची थी. जब कपिल इस नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए आए,तो रणवीर ने कपिल को 'मैं तेरी दीपू को ले गया' कहकर पकड़ लिया और जोर-जोर से हंसने लगे थे. इस बात का खुलासा होते ही सेट पर मनोरंजन का हिस्सा और भी बढ़ गया, क्यों सभी इस घटना पर कपिल के साथ मजाक कर रहे थे.

कपिल शर्मा के फैन निकले रणवीर सिंह, बोले- आपको बहुत Miss किया... देखें Video

टिप्पणियां

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) द्वारा इस बात का खुलासा किए जाने के बाद  कपिल शर्मा के लिए यह अजीब स्थिति दर्शकों और कास्ट के सदस्यों के लिए एक मजेदार मामला बन गई. बता दें कि कपिल शर्मा का शो 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement