The Big Picture: रणवीर सिंह लेकर आ रहे हैं टीवी शो, एक पिक्चर की कीमत लाखों रुपये होगी

The Big Picture: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह टीवी होस्ट के रूप में पहली बार टेलीविजन पर आ रहे हैं.

The Big Picture: रणवीर सिंह लेकर आ रहे हैं टीवी शो, एक पिक्चर की कीमत लाखों रुपये होगी

रणवीर सिंह टीवी शो से मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली:

The Big Picture: भारत के अग्रणी हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स ने एक क्रांतिकारी कदम में दुनिया के सबसे बड़े व सर्वाधिक अद्वितीय क्विज शो बायजूज प्रेजेंट्स द बिग पिक्चर के अधिकार हासिल किए हैं. एक सामरिक कदम में चैनल ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को साइन किया है, जो होस्ट के रूप में पहली बार टेलीविजन पर आ रहे हैं. देश के युवा अवार्ड-विनिंग अभिनेता एवं युवा आइकॉन रणवीर सिंह के बड़ी संख्या में फैंस हैं. अपने दर्शकों व प्रशंसकों के लिए प्रीमियम वैरायटी का कंटेंट लाने के लिए एवं गेम चेंजर के रूप में मशहूर, कलर्स अपने सबसे विशेष होमग्रोन कंटेंट तथा अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट्स के साथ रियल्टी एंटरटेनमेंट स्पेस को एक नए अंदाज में प्रस्तुत कर रहा है. समय के साथ आगे बढ़ते हुए और नए युग के भारत की विकसित होती भाषा के रूप में विज़्युअल माध्यम को पहचान देते हुए यह चैनल बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी.वी. के साथ एक और अद्वितीय शो लेकर आया है. 

डिजिटल दर्शकों को मनोरंजन प्रस्तुत करते हुए 'द बिग पिक्चर' वूट पर भी उपलब्ध होगा. इस अभिनेता को दिखाने वाले शो के पहले लुक का भव्य उद्घाटन आज शाम 6:45 बजे कलर्स पर प्रसारित होने के लिए तैयार है. दुनिया में लोकप्रिय होने और अगली जनरेशन के क्विज़ शो के रूप में स्थापित होने के बाद, द बिग पिक्चर अपनी तरह की पहली प्रॉपर्टी है, जो ज्ञान एवं विज्युअल मैमोरी का बेहतरीन मिश्रण है. यह दिलचस्प कंटेंट प्रस्ताव देश के चहेते स्टार रनवीर सिंह के साथ भारत में गेम शो के सिद्धांत को नए अंदाज में प्रस्तुत करेगा और दर्शकों को लाखों जीतने का मौका देगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्रैंड प्राईज मनी जीतने के लिए प्रतियोगियों को तीन लाईफलाईन की मदद से बारह विज़्युअल आधारित प्रश्नों के जवाब देने होंगे. द बिग पिक्चर का संवादपूर्ण फॉर्मेट दर्शकों को अपने घर बैठकर खेलने और बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका देगा. टेलीविजन पर शुरुआत करने के बारे में रणवीर सिंह ने कहा, "कलाकार के रूप में मेरे सफर में प्रयोग करने व खोज करने की मेरी लालसा निरंतर चलती रहती है. भारतीय सिनेमा ने मुझे सबकुछ दिया, यह अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने व अपने कौशल का प्रदर्शन करने का एक मंच बना रहा और भारतीयों ने मुझे अपार स्नेह दिया. अब मैं कलर्स के द बिग पिक्चर में टेलीविज़न पर पहली बार आकर एक अद्वितीय एवं दिलचस्प फॉर्मेट में उनके साथ जुड़ रहा हूं. भारत में नई जनरेशन के क्विज़ शो की शुरुआत के प्रस्ताव ने मुझे इस डील के लिए आकर्षित किया. मुझे खुशी है कि मैं यह आकर्षक नई प्रॉपर्टी प्रस्तुत करने के लिए कलर्स के साथ गठबंधन कर रहा हूं."