रश्मि देसाई और निया शर्मा शूटिंग के बीच यूं समय बिताती आईं नजर, 'नागिन 4' के सेट से Viral हुआ Video

'नागिन 4' (Naagin 4) के सेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) साथ में बैठे नजर आ रहे हैं.

रश्मि देसाई और निया शर्मा शूटिंग के बीच यूं समय बिताती आईं नजर, 'नागिन 4' के सेट से Viral हुआ Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शूटिंग के बीच फोन में बिजी दिखाई दीं निया शर्मा और रश्मि देसाई
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान
  • नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन में सभी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी तो वहीं, लॉकडाउन के बीच अब धीरे-धीरे सभी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है. ऐसे में सेट पर कलाकार भी वापसी करते हुए दिखाई दिए. हाल ही में 'नागिन 4' (Naagin 4) के सेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. शूटिंग के बीच खाली वक्त में दोनों एक्ट्रेस फोन में बिजी दिखाई दे रही हैं. निया शर्मा और रश्मि देसाई का यह वीडियो वुंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागिन 4 के सेट से जुड़े इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और निया शर्मा (Nia Sharma) का अंदाज देखने लायक है. शूटिंग के बीच खाली वक्त में दोनों एक्ट्रेस पूरी तरह फोन में बिजी नजर आईं. उनके इस वीडियो को अब तक 45 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन, जहां कोविड-19 के कारण सेट पर मौजूद बाकी स्टाफ मास्क लगाए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दोनों एक्ट्रेस को बिना मास्क के देखकर फैंस उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "कोरोना को दावत दे रहे हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "और कोई मास्क नहीं."

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) और रश्मि देसाई (Rashami Desai), दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दोनों एक्ट्रेस अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. रश्मि देसाई ने कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल उतरन से जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आईं. वहीं, निया शर्मा की बात करें तो उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद वह जमाई राजा में भी अपना जलवा दिखाती नजर आईं.