Rashami Desai ने 'शकीरा' बन खींचा सबका ध्यान, यूं डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सबका ध्यान खींच रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मशहूर सिंगर शकीरा (Shakira) बनीं नजर आ रही हैं.

Rashami Desai ने 'शकीरा' बन खींचा सबका ध्यान, यूं डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शकीरा बन किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई बनीं कॉलम्बियन सिंगर शकीरा
  • एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • शकीरा के अंदाज में डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल रश्मि देसाई के एक और वीडियो को लेकर भी दिखाई दे रहा है. दरअसल, रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सबका ध्यान खींच रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मशहूर सिंगर शकीरा (Shakira) बनीं नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस शकीरा के अंदाज में भी और उनके गानों पर डांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. रश्मि देसाई ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Together is the deal Fever is following

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

रश्मि देसाई (Rashami Desai) वीडियो में 'शकीरा' (Shakira) के कई लुक्स में दिखाई दे रही हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसके साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने लिखा, "साथ में डील हुई है." रश्मि के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये बाल आपके अच्छे लग रहे हैं." तो वहीं, दूसरे यूजर ने रश्मि देसाई के वीडियो पर शानदार और लवली जैसे कमेंट्स किये. बता दें कि इससे पहले भी रश्मि देसाई अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों नागिन 4 में नजर आ रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 13 के फिनाले में रश्मि देसाई चौथे नंबर पर आई थीं. रिएलिटी शो के अलावा रश्मि देसाई ने उतरन और दिल से दिल तक जैसे सीरियल्स से भी खूब नाम कमाया है. खासकर उतरन में एक्ट्रेस ने तपस्या के रूप में फैंस का खूब दिल जीता है. काम से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.