रश्मि देसाई को अरहान खान ने किया ब्लैकमेल तो देवोलीना ने लगाई फटकार, बोलीं- कितना बेईमान इंसान है...

अरहान खान (Arhaan Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को धमकियां दीं, जिसे लेकर रश्मि देसाई की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उनके सपोर्ट में आई हैं.

रश्मि देसाई को अरहान खान ने किया ब्लैकमेल तो देवोलीना ने लगाई फटकार, बोलीं- कितना बेईमान इंसान है...

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अरहान खान (Arhaan Khan) को लगाई फटकार

खास बातें

  • अरहान खान ने दी रश्मि देसाई को धमकी
  • अरहान खान पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी
  • देवोलीना भट्टाचार्जी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) की जोड़ी ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक एकाउंट से अवैध रूप से 15 लाख रुपये निकाले, जिसके स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. इसके साथ ही अरहान खान खान ने रश्मि देसाई को धमकियां भी दीं, जिसे लेकर रश्मि देसाई की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उनके सपोर्ट में आई हैं. देवोलीना ने ट्वीट कर अरहान खान को फटकार लगाई, साथ ही कहा कि कितना बेईमान और शर्मनाक व्यक्ति है.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अरहान खान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "सुना है रामलाल ने सबूत मांगा है कि वो फ्रॉड है. मैं कहना चाहूंगी कि वो सलमान खान के पास क्यों नहीं जाता और उन्हीं से यह सवाल क्यों नहीं पूछता. कितना शर्मनाक और अजीब व्यक्ति है. एक तो इसने पैसे ले लिए, ऊपर से धमकी दे रहा है." बता दें कि मनी ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद रश्मि देसाई के फैंस ने अरहान खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फ्रॉड अरहान खान से एक ट्रेंड भी शुरू किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की बात करें तो वह अरहान खान (Arhaan Khan) को फटकार लगाने से यही नहीं रुकीं. उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, "और आप लोग कृप्या इस राम लाल को अनदेखा करो. इसे कहीं भी टैग मत करो, खासकर रश्मि के साथ. आप उसके बारे में अच्छा-बुरा जो भी बात करो, यह उसके लिए मायने नहीं रखता है. उसके लिए केवल पब्लिसिटी ही मायने रखती है. इसलिए किसी भी चीज के लिए उस इंसान को बढ़ावा मत दो." बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान ही सलमान खान ने अरहान खान के बारे में बताया था कि वह पहले से शादी-शुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है.