रश्मि देसाई मुंबई की सड़क पर सब्जियां खरीदती आईं नजर, यूं कर रही थीं मोल भाव.. देखें Video

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) मुंबई की सड़कों पर सब्जियां खरीदती आईं नजर, सब्जीवाले से यूं किया मोल भाव... देखें Video

रश्मि देसाई मुंबई की सड़क पर सब्जियां खरीदती आईं नजर, यूं कर रही थीं मोल भाव.. देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) मुंबई की सड़क पर सब्जियां खरीदती आईं नजर

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हु्आ वायरल
  • मुंबई की सड़कों पर सब्जियां खरीदती दिखीं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद काफी सुर्खियों में हैं. जहां देश में कोरोनावायरस का खतरा धीरे-धीरे बढ़ रहा है, तो वहीं, हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस (Bigg Boss) फेम रश्मि देसाई मुंबई की सड़क पर सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मि ने कोरोना (Coronavirus) से बचने के लिए अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 


इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो में खास बात ये है कि एक्ट्रेस सब्जीवाले से मोल भाव करती नजर आ रही हैं. वीडियो में रश्मि पैसे लगवाते हुए सब्जी वाले से लड़ भी रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) निया शर्मा के साथ 'नागिन 4 (Naagin 4)' में नजर आ रही हैं. रश्मि बिग बॉस में टॉप 5 में रही थीं. इसके अलावा वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी दिखाई दी थीं. अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.