अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड संग शिमला में सेलिब्रेट कर रही थीं वैलेंटाइंस डे, तभी आ पहुंचीं रश्मि देसाई...देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बहुत ही शानदार अंदाज में वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट किया. दोनों को वहां पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सरप्राइज दिया.

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड संग शिमला में सेलिब्रेट कर रही थीं वैलेंटाइंस डे, तभी आ पहुंचीं रश्मि देसाई...देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मनाया वैलेंटाइंस, रश्मि देसाई भी आईं नजर

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बहुत ही शानदार अंदाज में वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट किया. विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने शिमला की हसीन वादियों के बीच वैलेंटाइंस डे बहुत ही रोमांटिक अंदाज में मनाया. इसकी फोटो और वीडियो इन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है. यही नहीं, इस खास मौके पर दोनों के सेलिब्रेशन के बीच रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी नहीं नजर आईं. इस तरह अंकिता लोखंडे के वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेशन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने वैलेंटाइंस डे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'वैलेंटाइंस डे 2021. हमारी तरफ से आप सबको हैप्पी वैलेंटाइंस डे...' इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिन के समय उसी जगह पर जा रही हैं जहां उन्हें रात को वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) सेलिब्रेट करना है. इस वीडियो को साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन अंकिता लोखंडे के इस वीडियो में उस समय टर्निंग पॉइंट आता है जब इसमें टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने विक्की जैन के साथ क्वालिटी समय गुजारा और उन्होंने शानदार अंदाज में वैलेंटाइंस डे मनाया. अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह 'मणिकर्णिका' फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. 

अन्य खबरें