Rashami Desai ने भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर-धुकुर' पर मचाया तहलका, डांस Video एक करोड़ के पार

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Rashami Desai ने भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर-धुकुर' पर मचाया तहलका, डांस Video एक करोड़ के पार

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस से भी धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. रश्मि देसाई अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें रश्मि देसाई का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. खास बात यह है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai Dance) इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर डांस कर रही हैं.

Kareena Kapoor ने पुराने गानों पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'धुकुर-धुकुर' (Dhukur Dhukur) पर डांस से हंगामा मचा रही हैं. बहुत कम ही ऐसा मौका आता है जब रश्मि देसाई किसी भोजपुरी सॉन्ग पर परफॉर्म करती हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. रश्मि देसाई के इस डांस वीडियो को एक करोड़ 24 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है.

Newsbeep

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने जब स्टेज पर डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह डांस के मामले में भी बेस्ट हैं बता दें कि अपने करियर के दौरान रश्मि देसाई झलक दिखला जा का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से एंट्री की थी, जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक सीरियल में नजर आईं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी को खूब सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 और नागिन 4 के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.