Rashami Desai ने किया 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर धमाकेदार डांस, ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने यूं दिखाया जलवा- Video Viral

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है.

Rashami Desai ने किया 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर धमाकेदार डांस, ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने यूं दिखाया जलवा- Video Viral

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने किया 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) गाने पर डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने किया चुरा के दिल मेरा गाने पर धमाकेदार डांस
  • ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा
  • रश्मि देसाई का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी एक्टिंग से तो धमाल मचाया ही था, लेकिन एक्ट्रेस डांस के मामले में भी नंबर 1 हैं. रश्मि देसाई अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें रश्मि देसाई का डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. वीडियो में रश्मि देसाई ब्लैक ड्रेस में स्टेज पर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के गाने 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का डांस देखकर वहां बैठे बाकी लोग भी अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में काफी धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं. इसमें रश्मि देसाई के डांस के साथ साथ उनके एक्सप्रेशंस भी लाजवाब लग रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस हर एक स्टेप काफी जबरदस्त अंदाज में करती हुई नजर आ रही हैं. रश्मि का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही एक्ट्रेस का डांस देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इन वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह डांस के मामले में भी बेस्ट हैं. बता दें कि अपने करियर के दौरान रश्मि देसाई झलक दिखला जा का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से एंट्री की थी, जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक सीरियल में नजर आईं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी को खूब सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 और नागिन 4 के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.