Rashami Desai ने नोरा फतेही के 'दिलबर' सॉन्ग पर किया धमाकेदार बेली डांस, Video ने मचाई धूम

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही के गाने दिलबर पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Rashami Desai ने नोरा फतेही के 'दिलबर' सॉन्ग पर किया धमाकेदार बेली डांस, Video ने मचाई धूम

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • बेली डांस करते हुए रश्मि देसाई का दिखा जबरदस्त अंदाज
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों भी रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उनके वीडियो और फोटो भी अकसर चर्चा में रहते हैं. रश्मि देसाई का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai Dance Video) ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही के गाने दिलबर पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के डांस को लेकर उनके फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो रश्मि देसाई नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हैं. वह गाने की हर बीट के साथ अपने स्टेप को भी मैच करने की कोशिश कर रही हैं. उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि देसाई का वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने कई डांस वीडियो से फैंस का खूब दिल जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं.