रश्मि देसाई ने जैस्मिन के साथ 'पिंगा' सॉन्ग पर किया था धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ 'पिंगा' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

रश्मि देसाई ने जैस्मिन के साथ 'पिंगा' सॉन्ग पर किया था धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने जैस्मिन भसीन के साथ किया धमाकेदार डांस
  • 'पिंगा' सॉन्ग पर दिखा दोनों का जबरदस्त अंदाज
  • सिद्धार्थ शुक्ला भी आए नजर
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही उन्होंने अपने डांस से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं. रश्मि देसाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ 'पिंगा' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डांस करते हुए रश्मि देसाई का अंदाज देखने लायक होता है. रश्मि देसाई का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इस वीडियो में बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, पिंगा सॉन्ग पर डांस करते हुए दोनों का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. रश्मि देसाई का यह वीडियो उनके सीरियल दिल से दिल तक से जुड़ा है. वीडियो में जहां रश्मि और जैस्मिन प्रियंका और दीपिका बने दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला पूरी तरह बाजीराव के अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में रश्मि और जैस्मिन के डांस स्टेप देखकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका अदा की थी. तीनों ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी. रश्मि देसाई की बात करें तो इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. रश्मि देसाई आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं. इससे पहले उन्होंने बिग बॉस के जरिए भी दर्शकों का खूब दिल जीता था.