अरहान खान को बिग बॉस 13 के दोबारा शुरू होने पर हुई खुशी, बोले- लोग मेरे सफर को समझ रहे हैं और...

कलर्स टीवी पर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शुरू फिर से शुरू हो चुका है, जिसे लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) के एक्स अरहान खान (Arhaan Khan) का भी रिएक्शन आया है.

अरहान खान को बिग बॉस 13 के दोबारा शुरू होने पर हुई खुशी, बोले- लोग मेरे सफर को समझ रहे हैं और...

अरहान खान (Arhaan Khan) को बिग बॉस 13 के शुरू होने पर हुई खुशी

खास बातें

  • अरहान खान को बिग बॉस 13 के दोबारा शुरू होने पर हुई खुशी
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि लोग मेरे सफर को दोबारा समझ रहे हैं
  • अरहान खान ने कहा कि मैं अपने रिलेशनशिप में काफी लॉयल था
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी पर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शुरू फिर से शुरू हो चुका है, जिसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी. हाल ही में इस बात को लेकर शो के चर्चित कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के एक्स अरहान खान (Arhaan Khan) का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने टेली चक्कर को दिये इंटरव्यू में कहा कि मैं खुश हूं कि लोग मेरे सफर को दोबारा देख रहे हैं और उसे समझने की कोशिश भी कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई और अरहान खान अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में थे. दरअसल, शो के दौरान ही रश्मि को पता चला था कि अरहान का एक बेटा भी है. 

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दोबारा से शुरू होने पर अपनी राय देते हुए अरहान खान (Arhaan Khan) ने कहा, "मुझे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. लोगों की मेरे बारे में अलग-अलग धारणाएं थीं. मैं यह बताना चाहता हूं कि बिग बॉस 13 के दोबारा शुरू होने से लोग शो को दोबारा देख रहे हैं और मुझे काफी सकारात्मक संदेश भी भेज रहे हैं. मैंने अपने रिलेशनशिप में 100% दिया था और मैं लॉयल भी था. हालांकि, मुझे विश्वास है कि लोगों की प्राथमिकताएं बदलती हैं. मैं खुश हूं कि लोग शो दोबारा देख रहे हैं और मेरे सफर को और बेहतर तरीके से समझ रहे हैं."

बता दें कि 'बिग बॉ 13' (Bigg Boss 13) के दौराान अरहान खान ने शो में दो बार एंट्री की थी. उन्होंने शो में रश्मि देसाई का काफी समर्थन भी किया था, लेकिन शो में रहते हुए ही उन्होंने शेफाली बग्गा से बताया कि एक्ट्रेस रोड पर आ गई थीं. इसके बाद से ही दोनों में खटास पड़नी शुरू हो गई थी. अरहान खान के जाने के बाद से ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने उनसे रिश्ता न रखने का विचार बना लिया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com