NDTV Khabar

Bigg Boss में शहनाज गिल और रश्मि देसाई में घमासान, हिंदुस्तानी भाऊ के छूने को लेकर बना मसला...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के हाउस में लड़ाई के लिए बहुत बड़ा मसला नहीं चाहिए होता है. सिर्फ मौका चाहिए होता है. ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में उस समय देखने को मिला जब टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज गिल को हटाने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss में शहनाज गिल और रश्मि देसाई में घमासान, हिंदुस्तानी भाऊ के छूने को लेकर बना मसला...

बिग बॉस में रश्मि देसाई और शहनाज गिल में हुई लड़ाई

खास बातें

  1. बिग बॉस 13 में मचा घमासान
  2. रश्मि और शहनाज में हुई जंग
  3. हिंदुस्तानी भाऊ बने वजह
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के हाउस में लड़ाई के लिए बहुत बड़ा मसला नहीं चाहिए होता है. सिर्फ मौका चाहिए होता है. ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में उस समय देखने को मिला जब टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज गिल को हटाने की कोशिश की. दिलचस्प यह है कि जहां मामला हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज गिल के बीच का था, वहीं इस लड़ाई में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती नजर आईं. लग्जरी टास्क के दौरान घर को दो टीमों के बीच बांट दिया गया था. एक टीम में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह थे जबकि दूसरी टीम में विशाल आदित्य सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, आसिम रियाज, शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई थे.

अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, बोले- रणवीर और उनकी शादी के बाद भी...


बिग बॉस में लग्जरी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ एल्फाबेट्स को अपने नीचे छिपा लिया और घर के सारे सदस्य उन पर टूट पड़े. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को बचाने की कोशिश करने लगीं तो हिंदुस्तानी भाई ने उन्हें गुदगुदी करने की कोशिश की ताकि वह हट सकें. शहनाज गिल ने हिंदुस्तानी भाऊ को चेतावनी दी कि उन्हें दर्द हो रहा है मत करें. इस पर माहिरा शर्मा बीच में आज ती हैं और कहती हैं कि तू भाऊ को साफ क्यों नहीं कह देती कि उनका छूना तुझे अच्छा नहीं लग रहा है. शहनाज गिल इतना ही कहती है कि भाऊ को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि सिद्धार्थ के लगी हुई थी. हालांकि शहनाज गिल छूने को लेकर कुछ नहीं कहती है. 

ट्विंकल खन्ना ने भारत के 'किंग ऑफ कोबराज' की फोटो की पोस्ट, अभी तक बचा चुके हैं 6,000 सांपों की जान

लेकिन माहिरा शर्मा को चिल्लाते देख बीच में रश्मि देसाई भी कूद पड़ती हैं और वह भाऊ को समझाती हैं कि माहिरा और शहनाज का मतलब गलत तरीके से छूने को लेकर है. हालांकि भाऊ को उस समय बात समझ नहीं आती है. लेकिन बाद में हिंदुस्तानी भाऊ को समझाने लगती हैं तो वह शहनाज से बात करने लगते हैं. इसके बाद शहनाज और रश्मि देसाई में जबरदस्त कहासुनी हो जाती है. इसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला भी रश्मि को चुप कराते हैं और भाऊ को समझाते हैं कि उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन रश्मि देसाई इस मामले को भरपूर फायदा उठाने की कोशिश करती नजर आती हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement