Bigg Boss में रश्मि देसाई को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला, किया कुछ ऐसा- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने परिवार को लेकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं, जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को रोक नहीं पाते हैं.

Bigg Boss में रश्मि देसाई को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला, किया कुछ ऐसा- देखें  Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

खास बातें

  • रश्मि देसाई 'बिग बॉस' के घर में हुईं भावुक
  • एक्ट्रेस को रोता देख खुद को रोक नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला
  • बिग बॉस 13 का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों कंटेस्टें के घरवाले एंट्री कर रहे हैं. फैमिली वीक के तहत सभी कंटेस्टेंट के घरवाले 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में आएंगे और लंबे समय बाद अपने परिवार वालों से मिलेंगे. इस खास मौके पर बिग बॉस ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मम्मी या भाई को न भेजकर घर में उनके भतीजे और भतीजी को भेजा, जिसे देखकर रश्मि देसाई काफी भावुक हो जाती हैं. अपने भतीजे और भतीजी को 'बिग बॉस 13' में देख वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं, जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को रोक नहीं पाते हैं. रश्मि देसाई को रोता देखकर सिद्धार्थ शुक्ला उनके पास जाते हैं और उन्हें चुप भी करवाते हैं. 

पीएम मोदी ने संवाद को बताया संघर्ष से लड़ने का तरीका तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बस बोलते रहते हो....

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खुद कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने परिवार को याद कर रोने लगती हैं, जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को नहीं रोक पाते हैं और वहां आते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को चुप करवाते हैं और उसके बाद वह रश्मि देसाई को पानी भी पिलाते हैं. बिग बॉस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सिद्धार्थ और रश्मि की इस दोस्ती को भी पसंद कर रहे हैं.

करण जौहर के बेटे ने उन्हें बुलाया 'करण जोकर', प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर बताई खास बातें

'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो में दिखा कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) के भतीजे और भतीजी ने आकर वहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)से उनकी दोस्ती भी करवाई. उन्होंने रश्मि से कहा, "आपने सिद्धार्थ भैया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी है." इसके बाद दोनों बच्चों ने मिलकर सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती करवाई. खास बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर लोग रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही दोनों के नाम को मिलाकर बना शब्द सिदरा भी सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...