कोट-पैंट पहने इस अंदाज में नजर आईं Rashami Desai, बोलीं- एक हीरो की जरूरत...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स का ध्यान खींच रही हैं.देखें Photos

कोट-पैंट पहने इस अंदाज में नजर आईं Rashami Desai, बोलीं- एक हीरो की जरूरत...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से ही सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो फैन्स का खूब ध्यान खींच रहे हैं. हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने फोटोशूट कराया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. रश्मि देसाई ने फिर से नए अंदाज में कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कोर्ट-पैंट पहने दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Photo) की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने जब स्टेज पर चलाए थे 'नैनों के तीर', वायरल हुआ Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की इन तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. रश्मि इन फोटोज में आसमानी कलर के कोट-पैंट में दिख रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "इसे एक हीरो की जरूरत है, इसलिए ये खुद ऐसी बन गई."

कंगना रनौत के "सॉफ्ट पोर्न स्टार" वाले बयान के बाद उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट, कही ये बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने करियर के दौरान झलक दिखला जा का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से एंट्री की थी, जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक सीरियल में नजर आईं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी को खूब सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 और नागिन 4 के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.